Friday, April 19, 2024
Advertisement

कांग्रेस ने झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए 3 उम्मीदवारों की अंतिम सूची जारी की, 30 नवंबर से पांच चरणों में होगा मतदान

कांग्रेस ने म शुक्रवार को तीन उम्मीदवारों की सूची जारी की। यह इस चुनाव के लिए उसके उम्मीदवारों की अंतिम सूची है। पार्टी की ओर से शुक्रवार रात तीन उम्मीदवारों की सूची जारी की गई।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 22, 2019 23:33 IST
Congress releases list of three candidates- India TV Hindi
Congress releases list of three candidates

नई दिल्ली: कांग्रेस ने झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए शुक्रवार को तीन उम्मीदवारों की सूची जारी की। यह इस चुनाव के लिए उसके उम्मीदवारों की अंतिम सूची है। पार्टी की ओर से शुक्रवार रात तीन उम्मीदवारों की सूची जारी की गई। पार्टी ने सिमरिया से योगेंद्र बैठा, बगोदर से वासुदेव वर्मा और बोकारो से श्वेता सिंह को उम्मीदवार बनाया गया है। 

झारखंड में कांग्रेस 81 सदस्यीय विधानसभा के चुनाव में झामुमो और राजद के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है। पार्टी 31 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतार रही है। उल्लेखनीय है कि झारखंड में 81 सदस्यीय विधानसभा के लिये 30 नवंबर से 20 दिसंबर तक पांच चरणों में मतदान होगा। मतगणना 23 दिसंबर को होगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Jharkhand Vidhan Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement