1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. पाकिस्तानी आतंकियों के मरने पर आपके चेहरे का नूर क्यों गायब हो गया है? अमित शाह ने विपक्षी दलों पर साधा निशाना

पाकिस्तानी आतंकियों के मरने पर आपके चेहरे का नूर क्यों गायब हो गया है? अमित शाह ने विपक्षी दलों पर साधा निशाना

बिहार के मुगेर में एक चुनावी सभा के दौरान अमित शाह ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि उधर पाकिस्तानी आतंकवादी मरे, उसमें आपके चेहरे का नूर क्यों गायब हो गया है, क्या ममेरे, चचेरे भाई लगते हैं?

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 24, 2019 17:36 IST
Amit Shah targets opposition on criticizing air strike - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@ANI Amit Shah targets opposition on criticizing air strike 

पटना। भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने आतंकवादियों के मुद्दे पर विपक्षी दलों पर निशाना साधा है। बिहार के मुगेर में एक चुनावी सभा के दौरान अमित शाह ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि उधर पाकिस्तानी आतंकवादी मरे, उसमें आपके चेहरे का नूर क्यों गायब हो गया है, क्या ममेरे, चचेरे भाई लगते हैं?

अमित शाह ने कहा कि पाकिस्तान स्थित आतंकि ठिकानों पर भारतीय सेना की एयर स्ट्राइक के बाद दो जगह मातम था, एक पाकिस्तान में, वहां होना चाहिए और दूसरा राहुल बाबा एंड कंपनी गठबंधन वालों के यहां, अमित शाह ने कहा कि उधर पाकिस्तानी आतंकवादी मरे, उसमें आपके चेहरे का नूर क्यों गायब हो गया है, क्या ममेरे, चचेरे भाई लगते हैं?

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X