Friday, March 29, 2024
Advertisement

पाकिस्तानी आतंकियों के मरने पर आपके चेहरे का नूर क्यों गायब हो गया है? अमित शाह ने विपक्षी दलों पर साधा निशाना

बिहार के मुगेर में एक चुनावी सभा के दौरान अमित शाह ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि उधर पाकिस्तानी आतंकवादी मरे, उसमें आपके चेहरे का नूर क्यों गायब हो गया है, क्या ममेरे, चचेरे भाई लगते हैं?

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 24, 2019 17:36 IST
Amit Shah targets opposition on criticizing air strike - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@ANI Amit Shah targets opposition on criticizing air strike 

पटना। भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने आतंकवादियों के मुद्दे पर विपक्षी दलों पर निशाना साधा है। बिहार के मुगेर में एक चुनावी सभा के दौरान अमित शाह ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि उधर पाकिस्तानी आतंकवादी मरे, उसमें आपके चेहरे का नूर क्यों गायब हो गया है, क्या ममेरे, चचेरे भाई लगते हैं?

अमित शाह ने कहा कि पाकिस्तान स्थित आतंकि ठिकानों पर भारतीय सेना की एयर स्ट्राइक के बाद दो जगह मातम था, एक पाकिस्तान में, वहां होना चाहिए और दूसरा राहुल बाबा एंड कंपनी गठबंधन वालों के यहां, अमित शाह ने कहा कि उधर पाकिस्तानी आतंकवादी मरे, उसमें आपके चेहरे का नूर क्यों गायब हो गया है, क्या ममेरे, चचेरे भाई लगते हैं?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement