Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

मुख्यमंत्री योगी और प्रियंका आज अमेठी में होंगे आमने-सामने

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश की अतिविशिष्ट लोकसभा सीट में शुमार अमेठी में आज आमने-सामने होंगे।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 30, 2019 11:38 IST
मुख्यमंत्री योगी और प्रियंका आज अमेठी में होंगे आमने-सामने- India TV Hindi
मुख्यमंत्री योगी और प्रियंका आज अमेठी में होंगे आमने-सामने

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश की अतिविशिष्ट लोकसभा सीट में शुमार अमेठी में आज आमने-सामने होंगे। भाजपा की ओर से जारी कार्यक्रम के अनुसार, मुख्यमंत्री शाम 4.35 बजे अमेठी के जगदीशपुर पहुंचेंगे। इस दौरान वह एक चुनावी जनसभा का संबोधित करेंगे। वहीं, कांग्रेस की महासचिव व पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी अमेठी में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगी। 

Related Stories

प्रियंका के कार्यालय से जारी कार्यक्रम के मुताबिक, प्रियंका गांधी दो दिनों तक अमेठी में कैंप करके अपने भाई राहुल गांधी के लिए चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगी। 

जानकारी के मुताबिक, हैदरगढ़ के पास अमेठी सीमा में प्रियंका गांधी के हेलीकॉप्टर के लिए हैलीपैड बनाया गया है। प्रियंका पूर्वाह्न 10.45 बजे अमेठी सीमा में प्रवेश करेंगी। कांग्रेस महासचिव यहां बाजार शुकुल मुसाफिरखाना समेत दर्जनों गांवों में जनसंपर्क करेंगी।

प्रियंका का काफिला सलोन के रास्ते दर्जनों गांवों में जनसंपर्क करते हुए अमेठी पहुंचेगा। अमेठी में शाम पांच बजे प्रियंका रोड शो करेंगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement