Friday, March 29, 2024
Advertisement

आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस को बताया अहंकारी, कहा दिल्ली सहित पंजाब और हरियाणा में अकेले लड़ेंगे चुनाव

गोपाल राय ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह और दिल्ली प्रदेश कांग्रेस समिती कि अध्यक्ष शीला दीक्षित के हाल में दिए बयानों के बाद साफ हो गया है कि कांग्रेस के लिए उनका अहंकार देशहित से बड़ा है

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 18, 2019 13:55 IST
For Congress their arrogance is bigger than national interest, Will contest alone says AAP- India TV Hindi
For Congress their arrogance is bigger than national interest, Will contest alone in Delhi, Punjab and Haryana says AAP

नई दिल्ली। 2019 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ पंजाब, हरियाणा और दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के गठबंधन की संभावना कम हो गई है। आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल राय ने घोषणा की है कि उनकी पार्टी इन तीनों राज्यों में अकेले चुनाव लड़ेगी।

गोपाल राय ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह और दिल्ली प्रदेश कांग्रेस समिती कि अध्यक्ष शीला दीक्षित के हाल में दिए बयानों के बाद साफ हो गया है कि कांग्रेस के लिए उनका अहंकार देशहित से बड़ा है।

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार है और पंजाब में पिछले चुनावों के दौरान इसका प्रदर्शन अच्छा रहा है। अन्य राज्यों में भारतीय जनता पार्टी को हराने के लिए विपक्षी दल एकजुट होने लगे हैं और ऐसी संभावना जताई जा रही थी कि दिल्ली सहित पंजाब और हरियाणा में भाजपा को हराने के लिए कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच गठबंधन होगा। लेकिन कांग्रेस नेताओं के हालिया बयान से लग रहा है कि वह इन तीनों राज्यों में अकेले चुनाव लड़ने के मूड में है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement