Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

BJP नेता गिरिराज ने बेगूसराय से नामांकन पर्चा भरा, कही यह बात

केंद्रीय मंत्री और नवादा के सांसद गिरिराज सिंह ने शनिवार को बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र से नामांकन पर्चा दाखिल किया। इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी सहित राजग के कई नेता मौजूद रहे।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 06, 2019 20:32 IST
giriraj singh- India TV Hindi
giriraj singh

बेगूसराय: केंद्रीय मंत्री और नवादा के सांसद गिरिराज सिंह ने शनिवार को बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र से नामांकन पर्चा दाखिल किया। इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी सहित राजग के कई नेता मौजूद रहे।

सिंह जिला अधिकारी कार्यालय पहुंचे और जिला निर्वाचन पदाधिकारी के समक्ष नामांकन पर्चा दाखिल किया। इससे पहले उन्होंने कई मंदिरों में पूजा-पाठ किया और अपने समर्थकों के साथ नगर भ्रमण किया। इस दौरान कई स्थानों पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।

सिंह ने पत्रकारों से कहा, "नरेंद्र मोदी एक बार फिर से विकास के मुद्दों को लेकर मजबूती से अपनी सरकार बनाएंगे और हम सब तो उनके सिपाही हैं। बेगूसराय सीट से जीत का हमारा 200 प्रतिशत दावा है।" नामांकन पर्चा दाखिल करने के बाद एक जनसभा का भी आयोजन किया गया। इस मौके पर भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी, जद (यू) के महामंत्री आऱ सी़ पी़ सिन्हा के अलावा बिहार के कई मंत्री उपस्थित थे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि बिहार की जनता प्रधानमंत्री मोदी की झोली में यहां की सभी 40 सीटें डालेगी।

बेगूसराय में चौथे चरण में 29 अप्रैल को मतदान होना है। बेगूसराय में गिरिराज का मुख्य मुकाबला वामपंथी दलों के साझा उम्मीदवार डॉ. कन्हैया कुमार से है। राजद ने यहां से एक बार फिर तनवीर हसन को चुनाव मैदान में उतारा है। देश के प्रतिष्ठित विश्वविद्याय जेएनयू के छात्रसंघ अध्यक्ष रह चुके कन्हैया कुमार ने कहा है कि उनकी लड़ाई सिर्फ भाजपा से है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement