Friday, May 17, 2024
Advertisement

प्रियंका गांधी ने लगाई भाजपा में सेंध, यूपी बीजेपी अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय की बहू होगी कांग्रेस में शामिल

लोकसभा चुनाव 2019 के ऐलान के बाद नेताओं का दल-बदल का दौर जारी है। इस दौड़ में अब नया नाम उत्तर प्रदेश के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय की बहू अमृता पांडेय का हैं।

Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 19, 2019 16:55 IST
Mahendranath Pandey's daughter-in-law to join Congress- India TV Hindi
Mahendranath Pandey's daughter-in-law to join Congress

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के ऐलान के बाद नेताओं का दल-बदल का दौर जारी है। इस दौड़ में अब नया नाम उत्तर प्रदेश के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय की बहू अमृता पांडेय का हैं। इसे भाजपा को बड़े झटके के तौर पर भी देगा जा रहा है।

Related Stories

अमृता पांडेय ने प्रियंका गांधी की मौजूदगी में बुधवार को कांग्रेस में शामिल होने का निर्णय लिया। उत्तर प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय के भाई जितेंद्रनाथ पांडेय आज प्रियंका गांधी से मिर्जापुर के चुनार में मुलाकात करेंगी। शाम पांच बजे उनकी मीटिंग तय है।

कांग्रेस में जाने के फैसले पर अमृता पांडेय ने कहा कि गांधी परिवार और कांग्रेस पार्टी से पुराना जुड़ाव रहा है। ऐसे में अब प्रियंका गांधी जब राजनीतिक में आ गई हैं तो हमने भी कांग्रेस में शामिल होने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि आने वाला दौर नरेंद्र मोदी का नहीं बल्कि कांग्रेस का है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement