1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. आजम खान का एक और विवादित बयान, मीडिया ने सवाल किया तो कहा- ‘आपके बाप की मौत में आया था’

आजम खान का एक और विवादित बयान, मीडिया ने सवाल किया तो कहा- ‘आपके बाप की मौत में आया था’

समाजवादी पार्टी के नेता और रामपुर से सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी आजम खान ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 15, 2019 17:45 IST
Azam khan- India TV
Image Source : ANI Azam khan (File Photo)

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के नेता और रामपुर से सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी आजम खान ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। मध्य प्रदेश के विदिशा में मीडिया के सवाल पूछने पर आजम खान ने कहा कि “आपके वालिद (पिता) की मौत में आया था।” बता दें कि आजम खान यहां विदिशा में पूर्व राज्य सभा सांसद मुनव्वर सलीम के अंतिम संस्कार में आए थे।

यहां उनसे मीडिया ने जया प्रदा को लेकर दिए उनके विवादित बयान पर सवाल किया था, जिसपर वह भड़क गए और सवाल के जवाब में एक और विवादित बयान दे दिया। बता दें कि वारयल हुए वीडियो के मुताबिक, रामपुर में अखिलेश यादव की मौजूदगी में एक चुनावी सभा में आजम खान ने जया प्रदा को लेकर विवादित बयान दिया था। हालांकि, उस बयान में जया प्रदा का नाम नहीं लिया गया था। 

उन्होंने कहा था कि ‘रामपुर वालों, उत्तर प्रदेश वालों, हिंदुस्तान वालों! उसकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लग गए। मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का जो अंडरवियर है वह भी खाकी रंग का है। मैं 17 दिन में पहचान गया, आपको पहचानने में 17 बरस लगे, 17 बरस।’

आजम के बयान पर जया ने कहा, 'पता नहीं मैंने उसके लिए क्या किया कि वह इस तरह के बयान दे रहा है। उसके खिलाफ FIR हुई है। जनता तक बात पहुंची है, लोग उसे छोड़ेंगे नहीं। उसका चुनाव रद्द किया जाए। यह यदि चुनाव जीतेगा तो लोकतंत्र का क्या होगा? समाज में महिलाओं के लिए कोई स्थान नहीं होगा। मैं तुम्हें हराकर बताऊंगी कि जया प्रदा क्या है। क्या तुम्हारे घर में मां-बहू नहीं है।' आपको बता दें कि आजम के बयान पर महिला आयोग ने भी स्वत: संज्ञान लिया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment