Thursday, March 28, 2024
Advertisement

सपा-बसपा गठबंधन से सतर्क रहे जनता, ये झूठ और अफवाह फैलाने में माहिर हैं : शिवपाल

शिवपाल सिंह यादव ने शुक्रवार को सपा—बसपा गठबंधन पर हमला बोलते हुए जनता को आगाह किया कि वह इनसे सतर्क रहे क्योंकि ये लोग झूठ और अफवाह फैलाने में माहिर हैं। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: April 19, 2019 17:15 IST
Shivpal Yadav- India TV Hindi
Shivpal Yadav

फिरोजाबाद (उत्तरप्रदेश): प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के अध्यक्ष और मुलायम सिंह के छोटे भाई शिवपाल सिंह यादव ने शुक्रवार को सपा—बसपा गठबंधन पर हमला बोलते हुए जनता को आगाह किया कि वह इनसे सतर्क रहे क्योंकि ये लोग झूठ और अफवाह फैलाने में माहिर हैं। 

शिवपाल ने एक चुनावी जनसभा में कहा, ''सपा—बसपा गठबंधन से सतर्क रहने की आवश्यकता है क्योंकि ये लोग झूठ और अफवाह फैलाने में माहिर हैं। यह गठबंधन समाज के किसान, युवा, व्यापारी, महिलाओं और अल्पसंख्यक सहित हर वर्ग से विश्वासघात कर रहा है।'' 

शिवपाल फिरोजाबाद लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र का विकास उनकी प्राथमिकता होगी। उन्होंने कहा कि फिरोजाबाद के लोगों को यहां के कांच उद्योग का संरक्षण करना होगा। शिवपाल ने सपा सांसद अक्षय यादव पर आरोप लगाया कि उन्होंने इस क्षेत्र के मुददों की अनदेखी की है। उन्होंने फिरोजाबाद के चहुंमुखी विकास के लिए कार्य करने का वायदा किया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement