1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. मुनमुन सेन के साथ कॉफी पीने पर BJP बुरा नहीं मानेगी: बाबुल सुप्रियो

मुनमुन सेन के साथ कॉफी पीने पर BJP बुरा नहीं मानेगी: बाबुल सुप्रियो

भाजपा के आसनसोल से सांसद बाबुल सुप्रियो ने शुक्रवार को कहा कि अगर वह उनके संसदीय क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस की उम्मीदवार अभिनेत्री मुनमुन सेन के साथ कॉफी पीएंगे तो उनकी पार्टी इसका बुरा नहीं मानेगी।

IANS IANS
Published on: March 15, 2019 21:00 IST
babul supriyo- India TV
babul supriyo

कोलकाता: भाजपा के आसनसोल से सांसद बाबुल सुप्रियो ने शुक्रवार को कहा कि अगर वह उनके संसदीय क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस की उम्मीदवार अभिनेत्री मुनमुन सेन के साथ कॉफी पीएंगे तो उनकी पार्टी इसका बुरा नहीं मानेगी। सुप्रियो ने कहा, "एक चीज जिसकी मैं प्रशंसा करता हूं कि मुनमुन सेन काफी शिक्षित और संभ्रांत महिला हैं, इसलिए चुनाव अभियान के दौरान कोई खराब शब्द नहीं कहे जाएंगे। एक दोस्त के नाते, अगर उनसे मिलना हुआ तो, मैं उनके साथ एक कप कॉफी पीना चाहूंगा और मेरी पार्टी इसका बुरा नहीं मानेगी।"

भाजपा सांसद ने 2014 में तृणमूल उम्मीदवार डोला सेन की भी उनकी निंदा नहीं करने के लिए प्रशंसा की। सुप्रियो ने तब चुनाव में ट्रेड यूनियन नेता को हराया था।

अभिनेत्री सुचित्रा सेन की बेटी मुनमुन ने 2014 में माकपा के नौ बार के सांसद बासुदेब आचार्य को बांकुरा सीट से हराया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X