Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

BJP मिजोरम में सभी 40 सीटों पर लड़ेगी चुनाव: अमित शाह

अमित शाह ने कहा, अगर भाजपा मिजोरम में सरकार बनाती है, तो केंद्र सरकार के 100 से ज्यादा कार्यक्रमों को यहां सफलतापूर्वक लागू किया जाएगा।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: October 18, 2018 14:07 IST
amit shah- India TV Hindi
amit shah

आइजोल: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को यहां कहा कि मिजोरम इस वर्ष भाजपा नीत सरकार के अंतर्गत क्रिसमस मनाएगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी 28 नवंबर को होने वाले चुनाव के लिए विधानसभा की सभी 40 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े करेगी। उन्होंने आइजोल के आर. डेंगथुआमा इंडोर स्टेडियम में बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं की बैठक में कहा, "मिजोरम के लोग राज्य में अगला क्रिसमस भाजपा-नीत राज्य सरकार के अंतर्गत मनाएंगे। विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ेगा।"

शाह यहां गुवाहाटी में असम के पार्टी नेताओं और मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल से मुलाकात करने के बाद आए थे। उन्होंने कहा, "भाजपा बिना किसी से गठबंधन किए खुद के दम पर यहां सभी 40 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी।"

उन्होंने कांग्रेस को 'सभी भ्रष्टाचारों का स्रोत' करार देते हुए लोगों से भ्रष्टाचार समाप्त करने और विकास के लिए भाजपा को वोट देने के लिए कहा। भाजपा प्रमुख ने आरोप लगाया कि मिजोरम में कांग्रेस सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू की गई कई विकास योजनाओं को लागू नहीं किया है।

शाह ने आइजोल में भाजपा के राज्य कार्यालय अटल भवन का भी उद्घाटन किया। उन्होंने कहा, "अगर भाजपा मिजोरम में सरकार बनाती है, तो केंद्र सरकार के 100 से ज्यादा कार्यक्रमों को यहां सफलतापूर्वक लागू किया जाएगा।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Mizoram Assembly Election 2018 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement