Saturday, April 27, 2024
Advertisement

जिस 'मां' पर TMC कार्यकर्ताओं ने किया था हमला! होली के दिन उनका निधन

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार की 85 वर्षीय मां शोभा मजूमदार की आज मृत्यु हो गई। उत्तर परगना जिले के नमिता इलाके में रहने वाली शोभा मजूमदार पर कथित रूप से टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा एक महीने पहले हमला किया गया था।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 29, 2021 14:49 IST
Bengal BJP worker mother shobha majumdar dies who was beaten by TMC workers बंगाल BJP कार्यकर्ता की - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/AMITSHAH & ANI बंगाल BJP कार्यकर्ता की मां शोभा मजूमदार की मृत्यु, TMC कार्यकर्ताओं पर है पीटने का आरोप

कोलकाता. पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार की 85  वर्षीय मां शोभा मजूमदार की आज मृत्यु हो गई। उत्तर परगना जिले के नमिता इलाके में रहने वाली शोभा मजूमदार पर कथित रूप से टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा एक महीने पहले हमला किया गया था। इस हमले के बाद उनके सूजे हुए चेहरे की तस्वीर पूरे देश में वायरल हो गई थी।

पढ़ें- पाकिस्तान के रावलपिंडी में सौ साल पुराने मंदिर पर हमला

शोभा मजूमदार की मृत्यु के बाद भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर कहा, "मैं शोभा मजूमदार की आत्मा के लिए शांति की कामना करता हूं। उन्हें अपने बेटे गोपाल मजूमदार के लिए अपनी जान की कुर्बानी देनी पड़ी। भाजपा उनके बलिदान को हमेशा याद रखेगी। वह बंगाल की 'माँ' और साथ ही 'बेटी' भी थीं। भाजपा हमेशा बंगाल की माताओं और बेटियों की सुरक्षा के लिए संघर्ष करेगी।"

पढ़ें- महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में 5 नक्सली ढेर- सूत्र

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी उनकी मृत्यु पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि उनकी मृत्यु से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लंबे समय तक परेशान रहेंगी। उन्होंने ट्वीट कर कहा, "बंगाल की बेटी शोवा मजुमदार जी के निधन पर क्रोधित हूं, उन्हें टीएमसी के गुंडों द्वारा बुरी तरह पीटा गया था। उसके परिवार का दर्द और घाव लंबे समय तक ममता दीदी को परेशान करेगा। बंगाल हिंसा मुक्त भविष्य के लिए लड़ेगा। बंगाल हमारी बहनों और माताओं के लिए एक सुरक्षित राज्य की लड़ाई लड़ेगा।"

पढ़ें- NCP चीफ शरद पवार की तबीयत बिगड़ी

आपको बता दें कि पिछले महीने गोपाल मजूमदार ने आरोप लगाया था कि तीन टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उनके घर पर हमला किया और उनकी माँ पर हमला किया। केंद्रीय मंत्री देबाश्री चौधरी ने कहा कि जिस सरकार ने मां, माटी, मानुष का नारा लगाकर दस साल राज किया है, उसी सरकार की पार्टी के हाथों एक मां की मौत! पश्चिम बंगाल की माटी आज रक्त रंजित है। चुनाव के दौरान भी दो-तीन दिन में चार-पांच लोगों की मौत हो चुकी है, ये कैसी मां, माटी की सरकार है?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement