Monday, April 29, 2024
Advertisement

कांग्रेस नेता ‘खुशफहमी’ में जी रहे हैं, बीजेपी हिमाचल में उपचुनाव जीतेगी: अनुराग ठाकुर

अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस नेता ‘खुशफहमी’ में जी रहे हैं क्योंकि वे जमीनी हकीकत को नहीं समझ पाए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 02, 2021 21:49 IST
Anurag Thakur BJP, Anurag Thakur BJP Himachal Pradesh, Himachal Pradesh Bypolls- India TV Hindi
Image Source : TWITTER.COM/ANURAG_OFFICE केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि बीजेपी एकजुट है और चुनाव जीतने के लिए काफी मजबूत है।

हमीरपुर: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस के दावों को खारिज करते हुए शनिवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी इस महीने के अंत में हिमाचल प्रदेश में लोकसभा और 3 विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनाव जीतेगी। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी एकजुट है और चुनाव जीतने के लिए काफी मजबूत है। वहीं, महंगाई पर ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस नेताओं को याद करना चाहिए कि केंद्र में उनके शासन के दौरान आवश्यक वस्तुओं की कीमतें क्या थीं। बता दें कि मंडी लोकसभा सीट और फतेहपुर, अर्की और जुब्बल-कोटखाई विधानसभा सीटों पर उपचुनाव 30 अक्टूबर को होंगे।

‘कांग्रेस नेता जमीनी हकीकत को नहीं समझ पाए हैं’

ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस नेता ‘खुशफहमी’ में जी रहे हैं क्योंकि वे जमीनी हकीकत को नहीं समझ पाए हैं। भारतीय जनता पार्टी के नेता ने कहा कि जब भी कांग्रेस ने चुनाव में जीत के दावे किए, उसे धूल चटाने के लिए मजबूर होना पड़ा। केंद्रीय मंत्री ने दावा किया कि उनकी पार्टी एकजुट है और चुनाव जीतने के लिए काफी मजबूत है क्योंकि लोग केंद्र और राज्य, दोनों जगह बीजेपी का शासन चाहते हैं। अपने गृह जिले हमीरपुर के 2 दिवसीय दौरे के पहले दिन सुजानपुर टीरा में ठाकुर ने कहा कि पार्टी आलाकमान उम्मीदवारों के नामों की घोषणा करेगा, जिसके लिए जल्द ही चुनाव समिति की बैठक होगी।

अनुराग ठाकुर ने कहा, कीमतें नियंत्रण में हैं
सूचना और प्रसारण मंत्री ठाकुर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्हें कोविड-19 से बचाव के लिए भारतीय टीकों पर भरोसा नहीं है और यह स्पष्ट नहीं है कि राहुल ने खुद टीके की खुराक ली थी या नहीं। महंगाई पर ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस नेताओं को याद करना चाहिए कि केंद्र में उनके शासन के दौरान आवश्यक वस्तुओं की कीमतें क्या थीं। ठाकुर ने दावा किया कि कीमतें नियंत्रण में हैं और लोग बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र और राज्य सरकारों के फैसलों से खुश हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement