Friday, April 26, 2024
Advertisement

गुजरात उपचुनाव: भाजपा को लगा झटका, अल्पेश ठाकोर को भी करना पड़ा हार का सामना

गुजरात में 6 सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे सामने आने लगे हैं। यहां राधनुपर सीट पर भाजपा को बड़ा झटका लगा है। इस सीट पर अल्पेश ठाकोर चुनाव हार गए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Reported by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 24, 2019 18:58 IST
Gujarat- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV गुजरात में 6 सीटों पर कांटे की टक्कर

अहमदाबाद। गुजरात में 6 सीटों पर हुए उपचुनाव में भाजपा को तीन और कांग्रेस को भी तीन विधानसभा सीटों पर जीत मिली। शुरुआती रुझानों में जहां भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस में बड़ी टक्कर थी, लेकिन धीरे-धीरे तस्वीर साफ होने लगी और अंत में दोनों पार्टियों को तीन-तीन सीटों हासिल हुईं। इस चुनाव में गौर करने वाली बात ये रही कि कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए अल्पेश ठाकोर राधनपुर से चुनाव हार गए हैं।

13.34 PM

बायड की सीट पर कांग्रेस के जशुभाई पटेल ने जीत दर्ज कर ली है। उन्होंने भाजपा के धवलसिंह झाला को हराया। धवलसिंह झाला कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए थे। फिलहाल राधनपुर सीट पर अल्पेश ठाकोर भी पीछे चल रहे हैं।

13.40 PM

बनासकांठा जिले की थराद सीट पर कांग्रेस के गुलाबसिंह राजपूत जीते। BJP के जीवराज पटेल को हराया।

मेहसाणा जिले की खेरालु सीट पर BJP अजमल ठाकोर जीते

14.59 PM

महिसागर जिले की लुनवाड़ा सीट से BJP के जिग्नेश सेवक चुनाव जीते

TOTAL seats - 6

BJP WON  2
CONG WON 2

CONG LEADING ON 2

15.16 PM

राधनपुर सीट पर कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए अल्पेश ठाकोर चुनाव हार गए हैं। OBC नेता अल्पेश से भाजपा को बहुत उम्मीदें थीं, लेकिन अल्पेश चुनाव हार गए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement