Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

ममता बनर्जी ने व्हीलचेयर पर निकाला रोड शो, बोलीं- याद रखिए! घायल शेर ज्यादा खतरनाक होता है

राज्य की मुख्यमंत्री और टीएमसी की मुखिया ममता बनर्जी व्हीलचेयर पर चुनाव प्रचार करने उतरीं। ममता बनर्जी ने रोड शो के बाद कहा कि घायल शेर ज्यादा खतरनाक होता है। ममता बनर्जी के पांच किलोमीटर लंबे रोड शो में सुरक्षा की व्यवस्था चार लेयर की गई थी।

Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 14, 2021 15:39 IST
mamata banerjee road show west bengal elections व्हीलचेयर पर प्रचार करने निकलीं ममता, चार लेयर की है- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV व्हीलचेयर पर प्रचार करने निकलीं ममता, चार लेयर की है सुरक्षा

कोलकाता. पश्चिम बंगाल में सियासी माहौल बहुत गर्म है। राज्य की मुख्यमंत्री और टीएमसी की मुखिया ममता बनर्जी व्हीलचेयर पर चुनाव प्रचार करने उतरीं। ममता बनर्जी ने कोलकाता में 5 किलोमीटर लंबा रोड शो निकाला। रोड शो के अंत में उन्होंने कहा कि मुझे अभी दर्द है, लेकिन मानसिक दर्द ज्यादा है। उन्होंने कहा कि मेरा दर्द लोकतंत्र के दर्द से ज्यादा है। उन्होंने कहा कि याद रखिए, घायल शेर ज्यादा खतरनाक होता है।

आज रोड शो शुरू करने से पहले ममता बनर्जी ने कहा, "हम निर्भीक होकर लड़ते रहेंगे! मैं अभी भी बहुत दर्द में हूँ, लेकिन मुझे अपने लोगों का दर्द और भी अधिक महसूस हो रहा है। अपनी श्रद्धेय भूमि की रक्षा करने के लिए इस लड़ाई में, हमें बहुत नुकसान हुआ है और हम और अधिक पीड़ित होंगे, लेकिन हम कभी भी बुजदिली की ओर नहीं झुकेंगे!"

पढ़ें- पंचायत ने सुनाया अजीबोगरीब फैसला, प्रेमी युगल से एक दूसरे को चप्पल मारने को कहा

ममता के साथ रोड शो में उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी भी शामिल थे। ममता बनर्जी के पीछे चल रहे उनके समर्थक लगातार 'खेला होबे-खेला होबे' के नारे लगा रहे थे। 5 किलोमीटर का ये रोड शो कोलकाता में मेयो रोड पर गांधी प्रतिमा से शुरू हुआ और हाजरा पर खत्म हुआ। इस रोड शो के लिए सुरक्षा के खास इंतजाम किए गए थे। आज के ममता बनर्जी के रोड शो में कोलकाता पुलिस एक्ट्रा अलर्ट थी। ममता बनर्जी के पांच किलोमीटर लंबे रोड शो में सुरक्षा की व्यवस्था चार लेयर की गई थी।

पढ़ें- पुलिस ने ग्राम प्रधान से आदमी के पैरों पर रगड़वाई नाक

उनके रोड शो के लिए कोलकाता पुलिस ने सार्दी वर्दी में पुलिसकर्मियों को तैनात किया था। इसके अलावा ममता बनर्जी के रोड शो के दौरान CISF की बख्तरबंद गाड़ियों को भी लगाया लगाया गया था। साथ ही गांधी मूर्ति से हाजरा तक 12 सीसीटीवी कैमरों से निगरानी की जा रही थी। इस बार कोलकाता पुलिस ने कोई भी कसर नहीं छोड़ी क्योंकि ममता बनर्जी को चोट लगने के बाद पुलिस सिक्योरिटी को लेकर सवाल उठे थे।

पढ़ें- Coronavirus: सावधान कर रहे हैं आकंड़े! भारत में संक्रमण के 25,320 नए मामले सामने आए

देखिए लाइव

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement