Thursday, May 02, 2024
Advertisement

विधानसभा चुनाव: हरियाणा कांग्रेस में टिकटों को लेकर खींचतान? एक ट्वीट से खड़े हुए कई सवाल

हरियाणा में कांग्रेस की लिस्ट जारी होने से पहले हरियाणा कांग्रेस के प्रवक्ता पंकज पुनिया ने ऐसा ट्वीट किया है, जिससे लग रहा है पार्टी नेताओं के बीच टिकट को लेकर खींचतान चल रही है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 01, 2019 17:03 IST
Pankaj Punia's tweet- India TV Hindi
Pankaj Punia's tweet

नई दिल्ली: हरियाणा में कांग्रेस की लिस्ट जारी होने से पहले हरियाणा कांग्रेस के प्रवक्ता पंकज पुनिया ने ऐसा ट्वीट किया है, जिससे लग रहा है पार्टी नेताओं के बीच टिकट को लेकर खींचतान चल रही है। हालांकि, पंकज पुनिया ने यह ट्वीट किसके लिए किया है इसकी जानकारी वही बता सकते हैं लेकिन कांग्रेस की लिस्ट जारी होने से पहले आया ये ट्वीट कई सवाल खड़े कर रहा है।

दरअसल, हरियाणा कांग्रेस के प्रवक्ता पंकज पुनिया ने अपने ट्वीट में लिखा कि "ना नाम,ना काम, बस दाम"। हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों की सूची जारी करने से पहले पार्टी के प्रवक्ता की ओर से किए गए ऐसे ट्वीट ने खबरों में कयासों के बाजार को गर्म कर दिया है। पंकज पुनिया के ट्वीट के बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि पार्टी में टिकटों के लेकर खींचतान हो रही है।

बता दें कि राज्य में 21 अक्टूबर को होने वाले विधावसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों के नामांकन की आखिरी तारीख 4 अक्टूबर है लेकिन कांग्रेस अभी तक अपने उम्मीदवारों का ऐलान नहीं कर पाई है। हालांकि, खबरें है पार्टी आज या कल में उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर सकती है। वहीं, दूसरी ओर सत्ताधारी पार्टी BJP पहले ही 78 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर चुकी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement