Monday, May 20, 2024
Advertisement

बंगाल चुनाव: ममता बनर्जी नंदीग्राम से भरेंगी नामांकन, बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी से होगा मुकाबला

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज नंदीग्राम से अपना नामांकन दाखिल करेंगी। नामांकन दाखिल करने से पहले वे शिवमंदिर में पूराज करेंगी। 

Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 10, 2021 9:53 IST
बंगाल चुनाव: ममता बनर्जी नंदीग्राम से भरेंगी नामांकन, बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी से होगा मुकाबला- India TV Hindi
Image Source : PTI बंगाल चुनाव: ममता बनर्जी नंदीग्राम से भरेंगी नामांकन, बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी से होगा मुकाबला

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज नंदीग्राम से अपना नामांकन दाखिल करेंगी। नामांकन दाखिल करने से पहले वे शिवमंदिर में पूराज करेंगी। दोपहर एक बजे हल्दिया में वो पब्लिक रैली और रोड शो करेंगी। इसके बाद वे नंदीग्राम सीट से अपना नामांकन दाखिल करेंगी। नॉमिनेशन से पहले ही ममता बनर्जी ने बंगाल में बाहरी बनाम बंगाली का मुद्दा उठा दिया है। नंदीग्राम से बीजेपी ने ममता के करीबी रहे शुभेंदु अधिकारी को टिकट दिया है।

ममता बनर्जी नंदीग्राम के लोगों से सीधा संवाद कर रही हैं। वो मंदिर, मजार..मार्केट हर जगह जा रही हैं। कल वो सबसे पहले जानकीनाथ मंदिर गईं और फिर चंडी मंदिर गईं। वहां मंत्रोच्चार के साथ पूजा पाठ किया। इसके बाद ममता शमशाबाद मजार में चादर चढ़ाने पहुंचीं।

ममता नंदीग्राम के लोगों से मिलने के लिए बाजार में पैदल ही निकल पड़ीं। वो एक चाय की दुकान पर रूकीं। खुद चाय बनाई और लोगों को पिलाई। उन्होंने कहा, “ मैं यहां सभी की सेवा के लिए हूं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि वे किस वर्ग से ताल्लुक रखते हैं। आज भी नॉमिनेशन फाइल करने से पहले वो इसी तरह लोगों से मिलने की कोशिश करेंगी। 

.

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement