Friday, May 17, 2024
Advertisement

बीजेपी 2022 में बड़ी विजय के साथ सत्ता में लौट रही है: मदन कौशिक

कौशिक ने कहा कि राज्य में बीजेपी की डबल इंजन की सरकार ने विकास कार्यों को और तेज कर प्रदेश की तस्वीर बदलने का काम किया है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 09, 2021 17:05 IST
Uttarakhand Polls 2022, Uttarakhand Elections 2022, Uttarakhand Assembly Elections 2022- India TV Hindi
Image Source : TWITTER बीजेपी की उत्तराखंड इकाई के अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि 2022 में एक बड़ी विजय के साथ पार्टी सत्ता में लौट रही है।

Highlights

  • मदन कौशिक ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में उमड़ी भीड़ ने स्पष्ट संदेश दिया है।
  • कौशिक ने कहा कि 2022 में पुन: डबल इंजन की सरकार उत्तराखंड में बन रही है।
  • पिछले विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को 70 सीटों में से 57 सीटें प्राप्त हुई थीं।

देहरादून: भारतीय जनता पार्टी की उत्तराखंड इकाई के अध्यक्ष मदन कौशिक ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कल की रैली में उमड़ी भीड़ ने स्पष्ट संदेश दिया है कि 2022 में एक बड़ी विजय के साथ पार्टी सत्ता में लौट रही है। प्रदेश में आसन्न विधानसभा चुनावों से पहले हुई प्रधानमंत्री की रैली को 'सफल' बताते हुए कौशिक ने कहा, ‘रैली में उमड़ी अपार भीड़ ने संदेश दिया है कि 2017 से बड़ी विजय के साथ 2022 में पुन: डबल इंजन की सरकार इस राज्य में बन रही है।’

पिछले विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को 70 सीटों में से 57 सीटें प्राप्त हुई थीं। प्रधानमंत्री द्वारा शनिवार को उत्तराखंड के लिए 18,000 करोड़ रुपये से अधिक की विकास योजनाओं के शिलान्यास और लोकार्पण का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य में भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने विकास कार्यों को और तेज कर प्रदेश की तस्वीर बदलने का काम किया है।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि डबल इंजन सरकार के काम जमीनी स्तर पर दिख रहे हैं और इस कारण कांग्रेस के पास सरकार के खिलाफ बोलने को कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि रैली की सफलता को देखकर कांग्रेस के लोग घबरा गए हैं और उनमें भय का वातावरण बना हुआ है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement