Sunday, April 28, 2024
Advertisement

CM योगी महिला सुरक्षा का भरोसा देकर गए, गाजियाबाद में डोर टू डोर प्रचार में लिया हिस्सा

राजीव कॉलोनी में सीएम योगी आदित्यनाथ का लोगों ने जोरदार स्वागत किया। राजीव कॉलोनी में रहने वाली प्रियंका सिंह और अनन्या सिंह ने मुख्यमंत्री का पुष्प देकर स्वागत किया तो सीएम ने छोटी बच्ची अनन्या के सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद भी दिया। 

Sanjay Sah Reported by: Sanjay Sah @sanjaysah_india
Published on: January 23, 2022 21:37 IST
UP Chief Minister Yogi Adityanath during a BJP election camapaign for upcoming state assembly polls,- India TV Hindi
Image Source : PTI UP Chief Minister Yogi Adityanath during a BJP election camapaign for upcoming state assembly polls, in Ghaziabad, Sunday.

Highlights

  • CM योगी आदित्यनाथ साहिबाबाद विधानसभा के दलित बस्ती राजीव कॉलोनी पहुंचे
  • लोगों से सीधा संवाद कर अपने 5 साल के कार्यों का पम्पलेट भी दिया
  • महिलाओं ने पुष्प वर्षा कर किया सीएम का स्वागत, तिलक भी लगाया

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को गाजियाबाद में डोर टू डोर चुनाव प्रचार किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ साहिबाबाद विधानसभा के दलित बस्ती राजीव कॉलोनी में पहुंचे और वहां लोगों से सीधा संवाद कर अपने पांच साल के कार्यों का पम्पलेट भी दिया। साथ ही सीएम योगी ने  महिलाओं को सुरक्षा का भरोसा दिया। जहां एक ओर अपने दरवाजे पर मुख्यमंत्री योगी को देख लोग काफी उत्साहित थे तो वहीं दूसरी ओर उनके स्वागत में महिलाओं ने पुष्प वर्षा भी की और फिर सीएम को तिलक लगाया। 

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए 10 फरवरी को मतदान होना है। लेकिन कोरोना संक्रमण की वजह से चुनाव आयोग ने रोड शो और  चुनावी सभाओं पर पाबंदी लगा रखी है। इसी रोक की वजह से उम्मीदवार और स्टार प्रचारक जनता के बीच डोर टू डोर ही पहुंच रहे हैं या फिर डिजिटल प्लेटफार्म के माध्यम से अपनी बात जनता तक पहुंचा रहे हैं। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को दोपहर 1.30 बजे मोहन नगर स्थित कृष्णा इंजीनियरिंग कालेज में पहुंचे, यहां प्रबुद्ध संवाद कार्यक्रम में भाग लिया। मंडल और बूथ लेवल के कार्यकताओं को चुनावी पाठ पढ़ाया और फिर चुनाव प्रचार के लिए निकले। राजीव कॉलोनी में सीएम के आगमन का लोग सुबह से ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। महिलाएं अपने घर के बाहर थाली में फूल सजाए खड़ी थीं। सीएम के पहुंचते ही महिलाओं ने उनके ऊपर फूल बरसाए और तिलक लगाकर स्वागत किया। 

बता दें कि, राजीव कॉलोनी एक दलित बस्ती है। यहां बहुतायत संख्या में दलित समाज के लोग निवास करते हैं। यहीं रहने वाली प्रियंका सिंह और अनन्या सिंह ने मुख्यमंत्री का पुष्प देकर स्वागत किया तो सीएम ने छोटी बच्ची अनन्या के सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद भी दिया। इस दौरान उन्होंने प्रियंका से पूछा कि यहां किसी प्रकार का डर तो नहीं लगता है और भरोसा भी दिया कि डरने की जरूरत नहीं है। 

यूपी चुनाव में कानून व्यवस्था और महिला सुरक्षा एक बड़ा मुद्दा बना गया है, जिसको लेकर सत्ता पक्ष समाजवादी पार्टी और उनके पिछले कार्यकाल को लेकर कटघरे में खड़ा कर रहा है। सीएम के साथ स्थानीय सांसद और केंद्रीय मंत्री जनरल वी. के. सिंह और प्रत्याशी सुनील शर्मा मौजूद रहे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement