Saturday, April 20, 2024
Advertisement

वोट डालने से पहले जयराम ठाकुर ने मंदिर में किए दर्शन, लोगों से की भारी मतदान की अपील

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मतदान करने से पहले अपने परिवार के साथ मंडी के सराज में एक मंदिर में दर्शन किए।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: November 12, 2022 11:34 IST
वोट डालने से परिवार के साथ पहले मंदिर में दर्शन करते हुए जयराम ठाकुर- India TV Hindi
Image Source : ANI वोट डालने से परिवार के साथ पहले मंदिर में दर्शन करते हुए जयराम ठाकुर

Himachal Pradesh Election 2022: हिमाचल प्रदेश में मतदान शुरू हो चुका है। राज्य के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मतदान करने से पहले अपने परिवार के साथ मंडी के सराज में एक मंदिर में दर्शन किए। राज्य के सीएम ने सराज विधानसभा में मतदान केंद्र संख्या 44 पर जाकर मतदान किया। उन्होंने कहा कि मेरा लोगों से अनुरोध है कि आप मतदान के लिए जरूर जाएं और प्राथमिकता के आधार पर जाएं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि आप ज्यादा से ज्यादा वोट डालें।  

'एक मत समृद्ध हिमाचल का निर्माण करेगा'

सीएम जयराम ठाकुर ने ट्वीट कर लिखा कि प्रिय प्रदेशवासियों आज मतदान का दिन है, हिमाचल के सभी मतदाताओं से मेरा विनम्र आग्रह है कि पूरे उत्साह के साथ लोकतंत्र के इस महापर्व में भाग लें और भारी संख्या में मतदान करें। उन्होंने कहा कि आपका एक मत समृद्ध हिमाचल का निर्माण करेगा। सीएम ने पीएम मोदी को भी जवाब दिया जिन्होंने ट्विटर पर मतदाताओं से आग्रह किया कि वे मतदान में उत्साहपूर्वक भाग लें और वोटिंग का नया रिकॉर्ड बनाएं। 

'जनता मतदान का नया रिकॉर्ड बनाएगी'

राज्य के मुख्यमंत्री ने कहा कि पीएम मोदी के आह्वान पर हिमाचल की जनता मतदान का नया रिकॉर्ड बनाएगी। उन्होंने ट्वीट कर लिखते हुए लिखा कि हार्दिक अभिनंदन माननीय प्रधानमंत्री जी। देवभूमि हिमाचल के मतदाताओं में मतदान को लेकर काफी उत्साह है। उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर आपके आह्वान के अनुरूप राज्य के मतदाता इस बार बढ़चढ़ कर मतदान करके नया रिकॉर्ड एवं नया रिवाज बनाने वाले हैं। आपका हार्दिक अभिनंदन! भाजपा राज्य में मौजूदा सरकार के दोबारा नहीं चुने जाने की चलन बदलने की कोशिश कर रही है, जबकि कांग्रेस लोगों से परंपरा का पालन करते हुए भाजपा को सत्ता बाहर करने की अपील कर रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement