Thursday, May 09, 2024
Advertisement

पहले प्रभु श्री राम को ताले में बंद किया और अब बजरंगबली को...कांग्रेस पर जमकर बरसे पीएम मोदी

कर्नाटक चुनाव के लिए कांग्रेस ने घोषणा पत्र जारी किया जिसमें 'बजरंग दल, पीएफआई समेत नफरत फैलाने वाले व्यक्तियों और संगठनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का वादा किया है। जिसपर पीएम मोदी ने तंज कसा है।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Published on: May 02, 2023 18:29 IST
PM Modi comments on congress menifesto- India TV Hindi
Image Source : ANI कांग्रेस मेनिफेस्टो को लेकर जमकर बरसे पीएम मोदी

कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023: कर्नाटक में 10 मई को विधानसभा चुनाव की वोटिंग है और 13 मई को वोटों की गिनती होगी। इसे लेकर चुनाव प्रचार अंतिम चरण है। भाजपा ने पहले अपना मेनिफेस्टो पेश किया और उसके बाद कांग्रेस ने भी सोमवार को अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। कांग्रेस के घोषणा पत्र जारी करने के बाद बीजेपी ने उसपर करारा हमला बोला है। कांग्रेस ने कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में 'सत्ता में आने के एक साल के भीतर भाजपा सरकार द्वारा पारित सभी अन्यायपूर्ण कानूनों और जनविरोधी कानूनों को निरस्त करने' का वादा किया और बजरंग दल और पीएफआई समेत नफरत फैलाने वाले व्यक्तियों और संगठनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का वादा किया है।

बीजेपी ने मेनिफेस्टो को लेकर बोला हमला

 बीजेपी ने इस पूरे मसले को हनुमानजी से जोड़कर कांग्रेस पर हमला बोला है जिससे हनुमानजी को लेकर राजनीतिक माहौल गरमा गया है। मंगलवार को खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा में मंच से कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि ये दुर्भाग्य है कि कांग्रेस ने पहले श्री राम को ताले में बंद किया था और अब हनुमानजी को ताले में बंद करने का संकल्प लिया है। 

मोदी ने कहा कि ये देश का दुर्भाग्य है कि कांग्रेस पार्टी को प्रभु राम से भी तकलीफ होती थी, अब जय बजरंग बली बोलने वालों से भी तकलीफ हो रही है। बीजेपी कर्नाटक को देश में नंबर वन राज्य बनाने के लिए संकल्पबद्ध है। मैं प्रभु हनुमानजी के चरणों में अपना शीश झुकाकर ये संकल्पसिद्धि की कामना करता हूं।

बीजेपी के नेताओं ने कांग्रेस पर कसा तंज

बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने ट्विटर पर प्रोफाइल पिक्चर चेंज की है और लिखा- मैं कन्नडिगा हूं. मेरी भूमि हनुमान जन्म की भूमि है। मैं बजरंगी हूं. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि 85% कमीशन और 100% हिंदू विरोधी.. यही कांग्रेस की परिभाषा है। आज कांग्रेस ने अपना झूठ का घोषणापत्र जारी किया। आज हनुमान की जन्मभूमि में कांग्रेस का जिस तरह से पतन हुआ है, यह सब हमने देखा है। जय श्री राम के नारों को कांग्रेस सांप्रदायिक के रूप में देखती है. अब जो बोलेंगे जय बजरंगबली, डाल देंगे जेल में! ये कांग्रेस के अशुभ विचार हैं।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement