Friday, April 26, 2024
Advertisement

Katargam Assembly Election Results 2022 Live: कतारगाम सीट पर बीजेपी ने दर्ज की बड़ी जीत, AAP के गोपाल इटालिया को 64627 वोटों से दी मात

Katargam Assembly Election Results 2022 Live: गुजरात के सूरत जिले में पड़ने वाली कतारगाम विधानसभा सीट से बीजेपी ने दर्ज की बड़ी जीत, AAP के गोपाल इटालिया को 64627 वोटों से दी मात

Edited By : Malaika Imam, Shilpa Updated on: January 10, 2023 7:28 IST
कतारगाम विधानसभा सीट- India TV Hindi
Image Source : AP कतारगाम विधानसभा सीट

Katargam Assembly Election Results 2022 Live: गुजरात के सूरत जिले में पड़ने वाली कतारगाम विधानसभा सीट से बीजेपी ने बड़ी जीत दर्ज की है। यहां से बीजेपी के उम्मीदवार विनोद भाई मोराडिया ने AAP के गोपाल इटालिया को 64627 वोटों से मात दी है। इस विधानसभा सीट पर कांग्रेस पार्टी की तरफ से कल्पेश वारिया चुनौती पेश कर रहे थे। आम आदमी पार्टी के युवा उम्मीदवार गोपाल इटालिया को लेकर चर्चा थी कि वह इस सीट पर बीजेपी को कड़ी फाइट देंगे, लेकिन नतीजों को देख कर साफ है कि इस सीट पर बीजेपी की जड़ें अभी भी उतनी ही मजबूत हैं, जितनी पहले थीं।

Katargam Assembly Election Results 2022 Live

Auto Refresh
Refresh
  • 2:58 PM (IST) Posted by Shilpa

    क्या हैं सीट पर ताजा हालात?

    कतारगाम सीट पर बीजेपी के विनोद भाई मोरादिया 64,403 सीट से आगे चल रहे हैं। जबकि दूसरे स्थान पर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार गोपाल इटालिया हैं।

  • 2:00 PM (IST) Posted by Shilpa

    क्या हैं सीट पर ताजा हालात?

    कतारगाम सीट पर बीजेपी के विनोद भाई मोरादिया 51,045 सीट से आगे चल रहे हैं। जबकि दूसरे स्थान पर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार गोपाल इटालिया हैं।

  • 1:06 PM (IST) Posted by Shilpa

    क्या हैं सीट पर ताजा हालात?

    कतारगाम सीट पर बीजेपी के विनोद भाई मोरादिया 40,224 सीट से आगे चल रहे हैं। जबकि दूसरे स्थान पर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार गोपाल इटालिया हैं।

  • 1:06 PM (IST) Posted by Shilpa

    क्या हैं सीट पर ताजा हालात?

    कतारगाम सीट पर बीजेपी के विनोद भाई मोरादिया 40,224 सीट से आगे चल रहे हैं। जबकि दूसरे स्थान पर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार गोपाल इटालिया हैं।

  • 12:18 PM (IST) Posted by Shilpa

    क्या हैं सीट पर ताजा हालात?

    कतारगाम सीट पर बीजेपी के विनोद भाई मोरादिया 19,967 सीट से आगे चल रहे हैं। जबकि दूसरे स्थान पर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार गोपाल इटालिया हैं।

  • 11:18 AM (IST) Posted by Shilpa

    क्या हैं सीट पर ताजा हालात?

    कतारगाम सीट पर बीजेपी के विनोद भाई मोरादिया 15437 वोट से आगे चल रहे हैं। जबकि दूसरे स्थान पर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार गोपाल इटालिया हैं।

     

  • 10:34 AM (IST) Posted by Shilpa

    हम रुझानों से अचंभित नहीं हैं- राजनाथ सिंह

    गुजरात चुनाव के रूझानों पर केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, प्रधानमंत्री के प्रति गुजरात की जनता का बहुत बड़ा विश्वास है। हमारे लिए यह आश्चर्य की बात नहीं है, हम इससे अचंभित नहीं है। 

  • 8:51 AM (IST) Posted by Shilpa

    आप के उम्मीदवार आगे चल रहे

    कतारगाम सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार गोपाल इटालिया आगे चल रहे हैं। 

  • 8:29 AM (IST) Posted by Shilpa

    गुजरात में मतगणना जारी

    गुजरात में वोटों की गिनती शुरू। गांधीनगर के सरकार कॉमर्स कॉलेज की तस्वीरें।

  • 8:12 AM (IST) Posted by Shilpa

    गुजरात में मतों की गिनती शुरू हुई

    गुजरात विधानसभा चुनाव 2022: विधानसभा चुनाव के नतीजों के लिए मतगणना शुरू हो गई है। गुजरात विधानसभा में 182 सीटों के लिए दो फेज में मतदान किए गए थे।

  • 7:46 AM (IST) Posted by Shilpa

    8 बजे से शुरू होगी वोटों की गिनती

    गुजरात विधानसभा चुनाव 2022: विधानसभा चुनाव के नतीजों के लिए मतगणना आज सुबह 8 बजे से शुरू होगी। गुजरात विधानसभा में 182 सीटों के लिए दो फेज में मतदान किए गए थे।

     

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement