1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. इलेक्‍शन न्‍यूज
  5. बिना कारण बताए मेरे हेलीकॉप्‍टर को रोका गया, यह भाजपा की साजिश: अखिलेश यादव

बिना कारण बताए मेरे हेलीकॉप्‍टर को रोका गया, यह भाजपा की साजिश: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि मेरे हैलिकॉप्टर को अभी भी बिना किसी कारण बताए दिल्ली में रोककर रखा गया है और मुज़फ़्फ़रनगर नहीं जाने दिया जा रहा है। जबकि भाजपा के एक शीर्ष नेता अभी यहाँ से उड़े हैं। हारती हुई भाजपा की ये हताशा भरी साज़िश है। जनता सब समझ रही है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 28, 2022 16:17 IST
बिना कारण बताए मेरे हेलीकॉप्‍टर को रोका गया, यह भाजपा की साजिश: अखिलेश यादव - India TV Hindi
Image Source : TWITTER बिना कारण बताए मेरे हेलीकॉप्‍टर को रोका गया, यह भाजपा की साजिश: अखिलेश यादव 

Highlights

  • इंतजार के बाद अखिलेश के हेलिकॉप्टर को दिल्ली से उड़ान की इजाजत मिली
  • सत्ता का दुरूपयोग हारते हुए लोगों की निशानी है- अखिलेश यादव
  • हेलिकॉप्टर उड़ान रोकने को लेकर BJP पर लगाया साजिश का आरोप

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शुक्रवार को सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाया कि बिना कोई कारण बताए उनके हेलीकॉप्टर को दिल्‍ली में रोककर रखा गया है जिससे वह चुनाव संबंधी कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के लिए मुजफ्फरनगर नहीं जा पाने के कारण दिल्ली में फंसे हैं। हालांकि, आधे घंटे बाद उन्होंने एक अन्य ट्वीट के जरिए बताया कि उन्हें उड़ान की इजाजत मिल गई है।  

अखिलेश यादव ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा 'सत्ता का दुरूपयोग हारते हुए लोगों की निशानी है… समाजवादी संघर्ष के इतिहास में ये दिन भी दर्ज होगा! हम जीत की ऐतिहासिक उड़ान भरने जा रहे हैं…' जानकारी के अनुसार, उन्हें दिल्ली में करीब 1 घंटे से अधिक खड़ा रखा गया और हेलिकॉप्टर को उड़ने नहीं दिया गया। 

अखिलेश ने शुक्रवार को ट्वीट किया '' मेरे हेलीकॉप्टर को अभी भी बिना किसी कारण बताए दिल्ली में रोककर रखा गया है और मुजफ्फरनगर नहीं जाने दिया जा रहा है। जबकि भाजपा के एक शीर्ष नेता ने अभी यहाँ से उड़ान भरी है।'' सपा प्रमुख ने कहा, ''हारती हुई भाजपा की ये हताशा भरी साजिश है।'' उल्लेखनीय है कि अखिलेश यादव का राष्‍ट्रीय लोकदल के प्रमुख जयंत चौधरी के साथ मुजफ्फरनगर में साझा संवाददाता सम्मेलन करने और कुछ अन्य कार्यक्रमों में शामिल होने का कार्यक्रम प्रस्तावित है। 

erussia-ukraine-news