Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Porbandar Assembly Election Results 2022: पोरबंदर विधानसभा सीट पर भाजपा को मिली हार, इतने वोटों के मार्जिन से कांग्रेस ने किया झंडा बुलंद

गुजरात के पोरबंदर जिले में पड़ने वाली पोरबंदर विधानसभा सीट से ताल ठोक रहे कांग्रेस उम्मीदवार अर्जुन मोढवाडिया ने जीत का परचम लहराया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: December 08, 2022 17:19 IST
arjun modhwadia- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अर्जुन मोढवाडिया

Porbandar Assembly Election Results 2022: गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए मतगणना जारी है। चुनाव आयोग के मुताबिक, राज्य की सभी 182 विधानसभा सीटें के लिए सुबह 8 बजे से मतगणना शुरू हो गई। लेकिन गुजरात के पोरबंदर जिले में पड़ने वाली पोरबंदर विधानसभा सीट के नतीजे आ गए हैं। इस सीटे पर ताल ठोक रहे कांग्रेस प्रत्याशी अर्जुन मोढवाडिया ने जीत दर्ज कर ली है।

वहीं, भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी बाबूभाई भीमाभाई बोखिरिया को हार का सामना करना पड़ा। इस सीट पर भाजपा और कांग्रेस के मुकाबले में पूरे राज्य की निगाहें ट‍िकी थी। कांग्रेस के प्रत्याशी अर्जुन मोढवाडिया ने भाजापा के बाबूभाई भीमाभाई बोखिरिया को 8181 वोटों के मार्जिन से मात दी है।

Porbandar Assembly Election Results 2022 LIVE

Auto Refresh
Refresh
  • 4:43 PM (IST) Posted by Akash Mishra

    गुजरात की पोरबंदर विधानसभा सीट पर कांग्रेस ने जमाया कब्जा

    गुजरात की पोरबंदर विधानसभा सीट पर कांग्रेस ने अपना झंडा बुलंद कर लिया है। कांग्रेस के अर्जुन मोढवाडिया ने भारतीय जनता पार्टी के बाबूभाई भीमाभाई बोखिरिया को 8181 वोंटों के मार्जिन से मात दी। 

  • 1:17 PM (IST) Posted by Sudhanshu Gaur

    गुजरात विधानसभा चुनाव में पोरबंदर सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार अर्जुनभाई देवाभाई मोधवाडिया भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार बाबूभाई भीमाभाई बोखिरिया से 8 हजार वोटों से आगे चल रहे हैं। 

  • 8:13 AM (IST) Posted by Sudhanshu Gaur

    गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए मतगणना शुरू हो गई है। चुनाव आयोग के मुताबिक, राज्य की सभी 182 विधानसभा सीटें के लिए सुबह 8 बजे से मतगणना शुरू हो गई।

  • 10:09 PM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    पोरबंदर सीट पर दिलचस्प मुकाबला

    पोरबंदर सीट पर मुकाबला काफी दिलचस्प दिख रहा है। कांग्रेस की ओर से अर्जुन मोढवाडियाऔर बीजेपी कैंडिडेट बाबू बोखिरिया की राजनीतिक लड़ाई खासा दिलचस्प मानी जाती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement