Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

गुजरात विधानसभा चुनाव 2022: बीजेपी ने सयाजीगुंज में भारी बहुमत से जीत हासिल की

गुजरात विधानसभा चुनाव 2022: वोटों की गिनती शुरू खत्म हो चुकी है, चुनावी नतीजें सामने आ गए हैं। जानिए जेतपुर सीट से कौन है आगे और इस बार कौन सयाजीगुंज सीट से विधायक बनने जा रहा है।

Written By : Vikash Tiwary Edited By : Himanshi Tiwari Updated on: December 08, 2022 17:55 IST
गुजरात विधानसभा चुनाव 2022, सयाजीगुंज सीट- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV गुजरात विधानसभा चुनाव 2022, सयाजीगुंज सीट

Gujarat Assembly Elections 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव 2022: पीएम मोदी के गृहराज्य गुजरात के लिए आज का दिन काफी अहम रहा है। विधानसभा चुनाव के वोटों की गिनती जारी हो गई है। कई सीटों पर बीजेपी आगे है तो कुछ पर कांग्रेस बढ़त बनाए हुए है। कई सीट ऐसी हैं जिनकी विधानसभा सीट पूरे देश की राजनीति को प्रभावित करने वाली है। इस स्थिति में शाम को यह बात साफ हो जाएगी कि इस बार गुजरात में किसकी सरकार बनेगी। तो गुजरात चुनाव नतीजों के लिए हमारे साथ बने रहिए। 

बीजेपी ने केयूर नारायण दास रोकड़िया को मैदान में उतारा है। बीएसपी के तरफ से इस बार एक महिला प्रत्याशी पर दांव लगाया गया है। पार्टी ने नेहा परिमार नाम की एक कैंडिडेट को टिकट दिया है। वहीं आम आदमी पार्टी ने स्वेजल भरत भाई व्यास को चुनाव मैदान में उतारा है। कांग्रेस पार्टी ने भी महिला प्रत्याशी अमी रावत को टिकट दिया है। 

बीजेपी से केयूर नारायण दास रोकड़िया ने 122066 वोट हासिल किए हैं और कांग्रेस पार्टी की महिला प्रत्याशी अमी रावत 2814 वोटों से पीछे रही। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement