Saturday, April 27, 2024
Advertisement

जीत हासिल करने के बाद फ़िल्मी हुए तेमजेन इम्ना, बोले - 'हारकर जीतने वाले को बाजीगर कहते हैं'

मतगणन के दौरान एक समय ऐसा आया था कि तेमजेन इम्ना जेडीयू के प्रत्याशी से पिछड़ रहे थे, जिसके बाद उन्होंने ट्वीट करते हुए यह डायलॉग लिखा था।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: March 02, 2023 17:03 IST
Temjen Imna Along, Nagaland Election Result, Nagaland - India TV Hindi
Image Source : TWITTER तेमजेन इम्ना अलॉन्ग

कोहिमा: सोशल मीडिया पर अपने अनोखे अंदाज और पूर्वोत्तर राज्यों के लिए आवाज उठाने वाले नागालैंड सरकार में मंत्री और बीजेपी अध्यक्ष तेमजेन इम्ना चुनावी नतीजों से इतने गदगद हुए कि वे ट्विटर पर फ़िल्मी हो गए। उन्होंने शाहरुख खान की फेमस मूवी बाजीगर के एक चर्चित डायलॉग से अपनी जीत के बारे में अपडेट दिया। हालांकि शुरुआत में वे आगे चल रहे थे लेकिन कुछ देर बाद वे अपने नजदीकी प्रतिद्वंदी से पिछड़ते नजर आए। कुछ लोगों ने अनुमान लगाया कि शायद अब उन्हें हार का सामना करना पड़े, लेकिन जो बात उन्होंने ट्विटर पर कही अंत वह सच साबित हो गई। 

मतगणना के दौरान जब वह पिछड़ रहे थे तब उन्होंने ट्विटर पर लिखा हार कर जीतने वाले को .............. कहते हैं! और इसके साथ अपनी एक फोटो भी पोस्ट की। 

जिसके कुछ देर बाद वह चुनाव जीत भी गए। तब उन्होंने एक और वीडियो पोस्ट की, जिसमें वह अपने समर्थकों से मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि यह जीत आप सबकी जीत है।

 बता दें कि तेमजेन इम्ना अलॉन्ग नागालैंड की अलोंगटाकी से भारतीय जनता पार्टी के उम्मदीवार थे, जिन्हें कुल मतों में से 9172 वोट प्राप्त हुए। वहीं उनके प्रतिद्वंदी जेडीयू से जे लानू लोंगचर थे, जिन्हें 5468 मत प्राप्त हुए। इसके साथ ही 38 लोगों ने नोटा को अपना मत दिया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement