Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

UP Election 2022: असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव बिछड़े हुये दो भाई

ओवैसी ने कहा, योगी-अखिलेश, दोनों की मानसिकता एक है, दोनों लोग क्रूर और अहंकार में डूबे हुए हैं, यह अपने आप को नेता नहीं बल्कि बादशाह सलामत समझते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 18, 2022 19:38 IST
Asaduddin Owaisi, Yogi Adityanath, Akhilesh Yadav, UP Election 2022- India TV Hindi
Image Source : TWITTER.COM/AIMIM_NATIONAL AIMIM Supremo Asaduddin Owaisi.

Highlights

  • ओवैसी ने कहा कि योगी आदित्‍यनाथ और अखिलेश यादव 2 बिछड़े हुये भाई हैं और दोनों की मानसिकता एक है।
  • ओवैसी ने योगी पर हमला बोलते हुए कहा कि राजनीति में जो बादशाह बन जाता है, उसको हटाना जरूरी है।
  • AIMIM सुप्रीमो ने अखिलेश पर भी हमला बोला कहा कि एक को सैफई तो दूसरे को गोरखपुर में वापस भेजना है।

जालौन: आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी को एक ही थैली का चट्टा-बट्टा बताते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोला। ओवैसी ने कहा कि योगी आदित्‍यनाथ और अखिलेश यादव 2 बिछड़े हुये भाई हैं और दोनों की मानसिकता एक है। ओवैसी ने शुक्रवार को जालौन जिले के माधवगढ़ विधानसभा क्षेत्र में भागीदारी परिवर्तन मोर्चा के उम्मीदवार के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित किया।

‘ये अपने आपको बादशाह सलामत समझते हैं’

ओवैसी ने कहा, ‘योगी-अखिलेश, दोनों की मानसिकता एक है, दोनों लोग क्रूर और अहंकार में डूबे हुए हैं, यह अपने आप को नेता नहीं बल्कि बादशाह सलामत समझते हैं।' ओवैसी ने योगी पर हमला बोलते हुए कहा कि राजनीति में जो बादशाह बन जाता है, उसको हटाना जरूरी है, अब इन्हें हटाकर घर पर बैठाना है। उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश पर भी हमला बोला कहा कि एक को सैफई तो दूसरे को गोरखपुर में वापस भेजना है। आवैसी ने कहा कि यदि इनको घर पर नहीं बैठाया तो यूपी के दलित, पिछड़े, अल्पसंख्यक, मजलूम गरीबों का कभी भी भला नहीं होगा।


‘मुगलों को हराने की बात करती है बीजेपी’
ओवैसी ने कहा कि वोट लेने के लिए बीजेपी के लोग मुगलों को हराने की बात करते हैं। उन्होंने कहा, ‘मुगल मर गए हैं, उनकी हड्डियां भी गल गई हैं, लेकिन चुनाव में ये मुगलों को लेकर आ जाते हैं। बीजेपी को मुगल के साथ पाकिस्तान भी याद आता है। ऐसा ही हाल अखिलेश का है, वह बोलते-बोलते जिन्ना पर आ जाते हैं।’ उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी निशाने पर लिया और कहा कि मोदी 3 तलाक की बात करते हैं, लेकिन इस बार बीजेपी और सपा को तलाक तलाक तलाक देना है। जालौन में तीसरे चरण में 20 फरवरी को मतदान होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement