Thursday, May 16, 2024
Advertisement

UP Election 2022: पीएम मोदी 31 जनवरी को करेंगे पहली वर्चुअल रैली, 100 जगहों पर लगेंगे एलईडी स्क्रीन

कोविड को लेकर चुनाव आयोग द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए भाजपा प्रधानमंत्री मोदी की इस वर्चुअल रैली के जरिए सीधे तौर पर 50 हजार के लगभग और वर्चुअली 10 लाख से ज्यादा मतदाताओं तक पहुंचने की तैयारी कर रही है।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: January 29, 2022 17:03 IST
pm modi- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE PHOTO) UP Election 2022: पीएम मोदी की 31 जनवरी को करेंगे पहली वर्चुअल रैली, 100 जगहों पर लगेंगे एलईडी स्क्रीन

Highlights

  • गौतमबुद्ध नगर, शामली, मुजफ्फरनगर, बागपत और सहारनपुर जिले की 21 विधानसभाओं के वोटर्स को संबोधित करेंगे मोदी
  • 100 जगहों पर एलईडी वैन और बड़ी-बड़ी स्क्रीनों के जरिए पीएम के भाषण को मतदाताओं तक पहुंचाने की तैयारी

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधानसभा के चुनावी घमासान में अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उतरने जा रहे हैं। चुनाव की घोषणा होने के बाद प्रधानमंत्री मोदी पहली बार उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर 31 जनवरी को वर्चुअल रैली करने जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली वर्चुअल रैली होगी। इस रैली के जरिए पीएम मोदी उन विधानसभा सीटों के मतदाताओं को संबोधित करेंगे, जहां पहले चरण के तहत 10 फरवरी को मतदान होना है।

मिली जानकारी के अनुसार, 31 जनवरी को अपनी पहली वर्चुअल रैली के दौरान पीएम मोदी गौतमबुद्ध नगर, शामली, मुजफ्फरनगर, बागपत और सहारनपुर जिले की 21 विधानसभाओं के मतदाताओं को संबोधित करेंगे। इसे लेकर पार्टी ने जोर-शोर से तैयारी शुरू कर दी है। लगभग 100 विभिन्न स्थानों पर एलईडी वैन और बड़ी-बड़ी स्क्रीनों के जरिए भाजपा प्रधानमंत्री के भाषण को मतदाताओं तक पहुंचाने की तैयारी कर रही है। हालांकि नमो एप और अन्य डिजिटल एवं वर्चुअल माध्यमों के जरिए भाजपा प्रधानमंत्री मोदी के भाषण को पहले चरण के चुनाव वाले सभी 11 जिलों के मतदाताओं तक पहुंचाने की तैयारी भी कर रही है।

कोविड को लेकर चुनाव आयोग द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए भाजपा प्रधानमंत्री मोदी की इस वर्चुअल रैली के जरिए सीधे तौर पर 50 हजार के लगभग और वर्चुअली 10 लाख से ज्यादा मतदाताओं तक पहुंचने की तैयारी कर रही है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में पहले चरण के तहत पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 11 जिलों - गाजियाबाद, मुजफ्फरनगर, शामली, मेरठ, बागपत, हापुड़, गौतमबुद्ध नगर, बुलंदशहर, अलीगढ़, मथुरा और आगरा के 58 सीटों पर 10 फरवरी को मतदान होगा।

आपको बता दें कि, कोरोना के लगातार बढ़ रहे खतरे के बीच चुनाव आयोग द्वारा चुनाव की तारीखों की घोषणा और कोविड को लेकर दिशा-निर्देश जारी करने से पहले ही भाजपा ने वर्चुअल रैली करने की तैयारी शुरू कर दी थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement