Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Ye Public Hai Sab Jaanti Hai: Shahjahanpur Seat पर 1989 से कायम है सुरेश खन्ना का वर्चस्व, कायम रहेगा BJP का दबदबा?, देखें Video

पार्टी ने इस बार भी Suresh Khanna पर भरोसा जताया है । 2022 के चुनाव में सुरेश खन्ना अपनी जीत के सिलसिले को कायम रख पाते हैं या नहीं इसका पता 10 मार्च (Counting Day 10 March 2022) को चलेगा । सभी विपक्षी दलों ने यहां BJP को हराने की तैयारी कर ली है । इस बार शाहजहांपुर विधानसभा सीट पर दूसरे चरण में 14 फरवरी को वोटिंग होगी । 

Bhawna Arora Edited by: Bhawna Arora
Published on: February 11, 2022 20:03 IST

नोएडाः उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election) का बिगुल बज चुका है। सियासी दल चुनाव को लेकर जोड़-तोड़ में जुट चुके हैं । शाहजहांपुर विधानसभा सीट (Shahjahanpur Assembly Seat) पर भी सियासी संग्राम शुरू हो चुका है । इंडिया टीवी (India TV)'  का खास कार्यक्रम 'ये पब्लिक है सब जानती है (Ye Public Hai Sab Jaanti Hai)' की टीम शाहजहांपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता के बीच पहुंचा । जहां क्षेत्र की जनता ने आगामी विधानसभा चुनाव और इलाके की समस्याओं को लेकर अपने विचार हमारे साथ साझा किए । क्षेत्र की जनता ने बताया कि इशारों-इशारों में मौजूदा भाजपा विधायक पर भरोसा जताया । क्षेत्र के युवा प्रदेश सरकार द्वारा रोजगार के लिए उठाए गए कदमों से भी संतुष्ट दिखे । वहीं कुछ ने प्रदेश में मजबूत कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार की तारीफ की । जनता ने बताया कि पहले के मुकाबले अब इलाके में बिजली 22 घंटे मिलती है । शाहजहांपुर विधानसभा क्षेत्र की महिलाओं के अनुसार अब वे पहले के मुकाबले अधिक सुरक्षित महसूस करती है ।  

शाहजहांपुर विधानसभा सीट (Shahjahanpur Assembly Seat) पर भाजपा (BJP) लगातार 30 सालों से जीतती चली आ रही है । BJP नेता सुरेश खन्ना (Suresh Khanna) 1989 से लगातार इस सीट पर अपना वर्चस्व बनाए हुए हैं । पार्टी ने इस बार भी Suresh Khanna पर भरोसा जताया है । 2022 के चुनाव में सुरेश खन्ना अपनी जीत के सिलसिले को कायम रख पाते हैं या नहीं इसका पता 10 मार्च (Counting Day 10 March 2022) को चलेगा । सभी विपक्षी दलों ने यहां BJP को हराने की तैयारी कर ली है । इस बार शाहजहांपुर विधानसभा सीट पर दूसरे चरण में 14 फरवरी को वोटिंग होगी । 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement