1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. भोजपुरी
  5. सावन के आखिरी सोमवार को अक्षरा सिंह के एक और कांवर गीत 'मेरे भोले सजन निकाल पैसा' ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

सावन के आखिरी सोमवार को अक्षरा सिंह के एक और कांवर गीत 'मेरे भोले सजन निकाल पैसा' ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

भोजपुरी अभिनेत्री और सिंगर अक्षरा सिंह का एक और कांवड़ गीत अब वायरल हो रहा है। 'मेरे भोले सजन निकाल पैसा' बोल वाला यह गाना अक्षरा सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: July 27, 2020 16:16 IST
 'मेरे भोले सजन निकाल पैसा' भोजपुरी गाना- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/ AKSHARA SINGH  'मेरे भोले सजन निकाल पैसा' भोजपुरी गाना

भगवान शिव को प्रिय माने जाने वाले सावन महीने की अंतिम सोमवार के दिन भोजपुरी अभिनेत्री और सिंगर अक्षरा सिंह का एक और कांवड़ गीत अब वायरल हो रहा है। 'मेरे भोले सजन निकाल पैसा' बोल वाला यह गाना अक्षरा सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने में एक महिला द्वारा अपने पति से देवघर जाने के लिए पैसा मांगते दिखाया गया है और बाबा की महिमा बताई गई है।

सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव की डांस टक्कर, देखिए कौन पड़ा किस पर भारी 

इस साल हालांकि कोरोना संकट में देवघर जाकर पूजा करने की मनाही है, लेकिन अक्षरा ने अपने इस गाने के जरिये देवघर जाकर भोले बाबा की पूजा का महत्व बताया है।

गीत 'मेरे भोले सजन निकाल पैसा' को 24 घंटे से भी कम समय में 215,000 व्यूज मिल चुके हैं। इसको लेकर अक्षरा ने खुशी जाहिर की और कहा, "सावन में बाबा के गाने में रम जाने का मजा ही कुछ और होता है। यही वजह है कि मैंने इस बार कोशिश की, कि भले ही लोग बाबा धाम नहीं जा सके, लेकिन घर पर सावन का वो माहौल बने, जो हर साल होता है। इसके लिए मैंने सभी सोमवारी पर एक-एक गाना गाया।

भोजपुरी: रितेश पांडे का नया गाना 'गब्बर की बसंती' हो गया हिट, चार मिलियन से ज्यादा व्यूज 

उन्होंने आगे कहा, "इन गानों को हमारे भोजपुरिया फैंस और बाबा के भक्तों का ढेर सारा आशीर्वाद मिला। यह मेरे लिए बड़ी खुशी की बात है। आगे भी मैं अपने फैंस के लिए अच्छे गाने गाती रहूंगी।"

'मेरे भोले सजन निकाल पैसा' बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं और धुन तैयार की है मधुकर आनंद ने। कोरियोग्राफर हैं सोनू और रिकॉर्डिस्ट हैं दीपक दिलकेश।

इनपुट आईएएनएस

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X