Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सपना चौधरी का नया गाना 'बालम ऑल्टो' हुआ रिलीज, देखिए पति-पत्नी की क्यूट नोंक-झोंक

'बालम ऑल्टो' हरियाणवी पति-पत्नी की कैमिस्ट्री दिखा रहा है। इस गाने में एक कपल की खट्टी-मीठी नोंक-झोंक को दिखाया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 17, 2020 12:31 IST
Sapna Choudhary- India TV Hindi
सपना चौधरी

नई दिल्ली: सपना चौधरी के गानों के जादू से शायद ही कोई अछूता रह पाया हो और यही कारण है कि बच्चे-बूढ़े हर वर्ग में उनके गीत काफी सराहे गए है। हाल ही  में 16 मार्च को सपना चौधरी का नया गाना 'बालम ऑल्टो' रिलीज किया गया है और महज एक दिन में गाने को 2 लाख ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को सिंगर वंदना जांगिड़ ने आवाज दी है। गाने में सपना चौधरी के साथ नवीन नारु नजर आ रहे हैं। यहा गाना दर्शको को खूब पसंद आ रहा है।

'बालम ऑल्टो' हरियाणवी पति-पत्नी की कैमिस्ट्री दिखा रहा है। जिसमें सपना पति नवीन के साथ ऑल्टो कार में बैठकर एक फैमिली फंक्शन में  जा रही होती हैं और बीच रास्ते में ही कार खराब हो जाती है। जिसके बाद सपना को कार को धक्के दे कर फंक्शन वैन्यू तक लाना पड़ता है। जैसे ही सपना वहां पहुंचती हैं अपनी मां से पति नवीन की शिकायत करती हैं। मगर गाने के खत्म होते-होते पति नवीन उनकी नाराजगी को दूर कर देते हैं। गाने के बोल काफी अच्छे हैं। 

मशहूर डांसर सपना चौधरी पर गुरुग्राम एक्सीडेंट केस में दर्ज हुआ केस

एक्टिंग की बात करें तो सपना और नवीन दोनों ही औसत लगे हैं। कई सीन्स में सपना बहुत ही क्यूट लगी हैं तो कहीं-कहीं पर ओवर एक्टिंग करती भी दिख रही हैं। गाने के सेट और कॉस्ट्यूम्स की बात करें तो हरियाणवी कल्चर को दर्शाने की पूरी कोशिश की गई है मगर ये हरियाणवी कल्चर कम और राजस्थानी कल्चर ज्यादा लग रहा है। गाने के म्यूजिक की बात करें तो सपना के बाकी गानों की तरह ये तेज म्यूजिक और रिदम वाला नहीं है इसका म्यूजिक बीट मीडियम है। अगर सपना के फैन हैं तो ये गाना आपको पसंद जरूर आएगा।

...तो वीर साहू की दुल्हनिया बनेंगी सपना चौधरी ?

'बालम ऑल्टो' पर लाइक्स और कमेंट्स की बरसात हो रही है मगर ये देखना बहुत ही एक्साइटिंग होगा की सपना का ये गाना और कितने रिकॉर्ड्स तोड़ता है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement