Thursday, March 28, 2024
Advertisement

मशहूर डांसर सपना चौधरी पर गुरुग्राम एक्सीडेंट केस में दर्ज हुआ केस

गुरुग्राम एक्सीडेंट मामले में पुलिस ने सपना चौधरी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 04, 2020 13:49 IST
सपना चौधरी पर...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सपना चौधरी पर गुरुग्राम एक्सीडेंट केस में दर्ज हुआ केस

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी मुश्किल में फंस गई हैं। गुरुग्राम एक्सीडेंट मामले में पुलिस ने सपना चौधरी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सपना को पहले नोटिस भेजा गया था जिसका जवाब ना देने की वजह से उनपर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। 25 दिसंबर को आधी रात को हीरा होंडा चौक के पास कैंटर और सपना चौधरी की फॉरच्यूनर कार के बीच भिड़ंत हो गयी थी। कैंटर चालक ने इस मामले में सपना चौधरी के खिलाफ शिकायत की।

सपना चौधरी ने बयान दिया कि जिस वक्त ये एक्सीडेंट हुआ वो गाड़ी में नहीं थीं, और वो एफआईआर नहीं चाहती थीं। लेकिन कैंटर चालक की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है। पहले खबर आई थी कि सपना चौधरी इस हादसे में बाल-बाल बची हैं। सपना ने ये बयान दिया था कि एक्सीडेंट के वक्त वो गाड़ी में मौजूद नहीं थीं और वो किसी तरह की एफआईआर हीं चाहती थीं। हादसे के वक्त कार में एक चालक और एक युवक था लेकिन किसी ने पुलिस को इस बारे में शिकायत दर्ज नहीं कराई। 

इधर सपना चौधरी अपने डांस और स्टेज परफॉरमेंस में व्यस्त रहीं। सोमवार को सपना ने बढ़ापुर के बीजेपी विधायक कुंवर सुशांत सिंह के बेटे कुंवर शिवादित्य सिंह के जन्मदिन पर डांस किया था, उन्हें देखने के लिए भारी भीड़ लगी थी।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement