Friday, April 19, 2024
Advertisement

Video: सपना चौधरी का गाना 'गजबन पानी ने चली' यूट्यूब के साथ-साथ शादी-पार्टी में भी मचा रहा है धमाल

सपना चौधरी का नया गाना 'चूंदड़ी जयपुर की' यूट्यूब के साथ-साथ शादी-ब्याह में भी खूब धमाल मचा रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 28, 2019 9:02 IST
सपना चौधरी - India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE सपना चौधरी 

Chundadi Jaipur ki: सपना चौधरी का नया गाना यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है, सिर्फ यूट्यूब ही क्यों शादी और पार्टियों में भी सपना का ये गाना खूब बज रहा है। ये एक हरियाणवी गाना है, जिसमें सपना पारंपरिक हरियाणवी ड्रेस में नजर आ रही हैं। कमर में कमरधनी और सिर पर चुनरी में सपना बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

ये गाना विश्वजीत चौधरी ने गाया है, वीडियो में भी वे नजर आ रहे हैं। 12 नवंबर को रिलीज हुए इस गाने को अब तक करीब 6 लाख लोग देख चुके हैं। गाने का पिक्चराइजेशन काफी खूबसूरत है। रंग बिरंगे कपड़े और सपना की खूबसूरती इस गाने को और भी खूबसूरत बना रहे हैं। एक तो सपना चौधरी ऊपर से गाने का म्यूजिक लोगों का ध्यान खींच रहे हैं। तभी त ो हर शादी पार्टी में जैसे ही ये गाना बजता है लोग डांस करने पर मजबूर हो जाते हैं। आप भी देखिए ये गाना-

खास बात है कि इस गाने के म्यूजिक वीडियो के अलावा सपना चौधरी ने इस गाने के पर स्टेज में भी डांस किया था, उसका वीडियो यूट्यूब पर सुपरहिट है। इस वीडियो को तो 61 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

सपना चौधरी ने हरियाणा में स्टेज शो में डांस करके अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन बिग बॉस में आने के बाद सपना चौधरी ने मेकओवर करवाया और वो फिल्मों में भी आइटम डांस करती नजर आईं। इसके अलावा उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में काम किया है जो सुपरहिट रहे।

सपना चौधरी अक्सर अपने ग्लैमरस फोटोशूट को लेकर चर्चा में रहती हैं।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement