Sunday, April 28, 2024
Advertisement

होली के रंग में रंगे सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू, VIDEO में साली बोली- 'जीजा तोहर बल्ले बल्ले'

Jija Tohar Balle Balle: होली के मौके पर जीजा और साली की नोकझोंक वाले गीत इस त्योहार की रौनक बढ़ा देते हैं। अब अरविंद अकेला कल्लू एक ऐसा ही गाना लेकर आए हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 28, 2023 15:55 IST
Arvind Akela Kallu- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Arvind Akela Kallu

Bhojpuri Holi Song: बिहार यूपी की होली लोकगीतों के बिना अधूरी होती है। फाल्गुन महीना हो और होली गानों की बाहर ना आए, ये कैसे हो सकता है। आज भी भोजपुरी के मशहूर सिंगर और सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना ‘जीजा तोहर बल्ले बल्ले’ रिलीज हुआ और देखते ही देखते वायरल होने लगा। कल्लू का गाना ‘जीजा तोहर बल्ले बल्ले’ एसआरके म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है, जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। जीजा–साली की ठिठोली पर बेस्ड यह गाना सबके कदम थिरकने पर मजबूर कर देने वाला है। 

जोया खान के धमाकेदार ठुमके 

होली के इस दमदार गाने में अरविंद अकेला कल्लू की जोया खान के साथ केमेस्ट्री खूब पसंद आ रही है। दोनों के ठुमके धमाकेदार हैं। इस गाने को कल्लू ने भोजपुरी के सबसे चर्चित आवाज शिल्पी राज के साथ मिलकर रिकार्ड किया है। इस गाने को लोग जमकर भी शेयर कर रहे हैं। 

गाने को लेकर अरविंद अकेला कल्लू ने कहा कि गाना मजेदार है और यह सबकी पसंद बं जाएगा। मुझे मेरे काम पर और अपने दर्शकों पर भरोसा है। उनके लिए होली गानों की शृंखला में यह एक और दमदार गाना है। आप इसे देख और इन्जॉय करें। साथ ही भर-भर कर रील्स बनाएं। यह आपका ही गाना है। आगे और भी गाने आएंगे, लेकिन यह अभी तक सबसे अलग और नया गाना है। तो देर किस बात की होली के रंगों में इस गाने के साथ डूबने के तैयारी कर लीजिए।   

पंकज त्रिपाठी ने फिल्ममेकर के खिलाफ लिया लीगल एक्शन, जानिए क्या है हैरान कर देने वाली वजह

ये है गाने की पूरी टीम 

गाना ‘जीजा तोहर बल्ले बल्ले’ का लिरिक्स धर्म हिन्दुस्तानी और म्यूजिक साजन मिश्रा का है। इस गाने की परिकल्पना अरविंद मिश्रा ने की है। डीओपी आर आर प्रिंस हैं । प्रोडक्शन जय तिवारी का है।

चारु असोपा और पति राजीव सेन ने शेयर की रोमांटिक फोटो, लोग बोले- इनका नाटक खत्म नहीं होता

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement