Sunday, April 28, 2024
Advertisement

प्रेग्नेंट हैं ये भोजपुरी एक्ट्रेस, बेबी बंप के साथ तस्वीर शेयर कर दी फैंस को खुशखबरी

जहां बाॅलीवुड में कई एक्ट्रेसेज इस साल मां बनने जा रही हैं, तो वहीं हाल ही में अब एक भोजपुरी एक्ट्रेस ने भी अपनी मां बनने की खबर फैंस को दे दी है। जी हां, जल्द ही एक भोजपुरी एक्ट्रेस के घर में किलकारी गूजंने वाली है, जानिए कौन हैं वो ?

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: March 09, 2024 18:03 IST
Bhojpuri actress, Nidhi jha- India TV Hindi
Image Source : X मां बनने वाली हैं ये भोजपुरी एक्ट्रेस

साल 2024 में बच्चों की किलकारियों से बॉलीवुड के गलियारे गूंज उठेंगे। जहां 15 फरवरी को अनुष्का शर्मा ने अपने जूसरे बेबी का वेलकम किया है, तो वहीं   दीपिका पादुकोण ,यामी गौतम,ऋचा चड्ढा  और अमाला पॉल जैसी एक्ट्रेसेज भी जल्द ही मदरहुड में कदम रखने वाली हैं। कई अभिनेत्रियों ने तो अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज भी फैंस के साथ शेयर कर दी है। इसी बीच अब हाल ही में एक भोजपुरी एक्ट्रेस ने भी अपनी मां बनने की खबर फैंस के साथ शेयर कर दी है। 

बेबी बंप फ्लॉन्ट कर दी गुड न्यूज

जी हां, जल्द ही एक भोजपुरी एक्ट्रेस के घर भी नन्हे मेहमान का आगमण होने वाला है। हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं, वो हसीना कोई और नहीं बल्कि भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस निधि झा हैं, जो जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। निधि झा ने हाल ही में इंस्टा पर अपने बेबी बंप के साथ तस्वीरें शेयर कर अपने मां बनने की खबर फैंस के साथ शेयर की है। इन तस्वीरों में निधि रॉयल ब्लू कलर की हाई थाई स्लिट गाउन पहने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं इस दौरान उनके पति और एक्टर यश कुमार भी ब्लू कोट पहनकर अपनी पत्नी के साथ ट्वीनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए निधि ने कैप्शन में लिखा है- ‘हम अपनी लव स्टोरी में एक नया चैप्टर एड करने जा रहे हैं। बेबी जल्द आ रहा है।' वहीं इस खबर के सामने आने के बाद से फैंस उन्हें भर-भरकर बधाई दे रहे हैं।

निधि और यश कुमार के बारे में 

आपको बता दें कि निधि झा भोजपुरी फिल्मों के एक्टर यश कुमार की दूसरी पत्नी हैं। दोनों ने 2 मई, 2022 को शादी की थी। वहीं शादी के डेढ़ साल बाद कपल अपने पहले बच्चे का स्वागत करेगा। जहां निधि पहली बार मां बनेंगी तो वहीं यश दूसरी बार पिता बन रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

28 साल के बाद भारत में चुनी जाएगी मिस वर्ल्ड, जानिए कब और कहां देख सकते हैं ये हुस्न का मुकाबला

ये क्या पैप्स को देखते ही अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ छुपाने लगे अपना मुंह, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement