Friday, March 29, 2024
Advertisement

नई फोटोज शेयर कर भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने ट्रोलर्स को दिया जवाब, कहा- गधे लोग...

हाल ही में रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह काफी स्लिम और ग्लैमरस नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 19, 2022 8:51 IST
नई फोटोज शेयर कर...- India TV Hindi
Image Source : INST/RANICHATTERJEEOFFICIAL नई फोटोज शेयर कर भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने ट्रोलर्स को दिया जवाब

रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कही जाती हैं। काफी समय से वे इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। एक्ट्रेस को देश और विदेश के लोगों का प्यार भी मिलता है। एक सच्चाई ये भी है कि पहले रानी चटर्जी का वजन काफी ज्यादा था और इसी वजह से उन्हें कई बार बॉडी शेमिंग का शिकार भी होना पड़ा, लेकिन अब रानी चटर्जी एक दम फिट हो चुकी हैं, जिसके सबूत के तौर पर वो फोटोज शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह काफी स्लिम और ग्लैमरस नजर आ रही हैं। रानी चटर्जी की फोटो पर उनके फैंस जहां तारीफों के पुल बांध रहे हैं। वजन कम होने के चलते शरीर पर स्ट्रेच मार्क्स दिखने लगे हैं जिसे लेकर कुछ लोग लगातार कमेंट कर रहे थे। अब उन्होंने इन तस्वीरों से ऐसे लोगों को करारा जवाब दिया है। रानी ने जो तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनके पेट पर स्ट्रेच मार्क्स साफ नजर आ रहे हैं।

रानी ने अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, मैंने पिछले कुछ दिनों में अपना वजन 80 से 65 कर लिया है। वजन कम होने के चलते स्ट्रेच मार्क्स दिखने लगे हैं लेकिन कुछ गधे इसे लेकर अभी भी बकवास सवाल कर रहे हैं। वजन कम करना आसान नहीं होता है।

इन फोटोज में मिरर के सामने खड़ी होकर तस्वीरें खींचती नजर आ रही हैं। फोटोज में रानी ने अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट किया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement