Sunday, May 19, 2024
Advertisement

सिर पर पल्लू लिए चूल्हे पर खाना पकाती दिखीं रानी चटर्जी, वीडियो शेयर कर कहा- 'शूटिंग के वक्त क्या-क्या करना पड़ता है'

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी सोशल मीडिया क्वीन कहलाती हैं। आए दिन एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती है। इसी बीच रानी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह देसी अंदाज में चूल्हे पर खाना पकाती हुई नजर आ रही हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: May 06, 2024 15:56 IST
Rani Chatterjee- India TV Hindi
Image Source : X चूल्हे पर खाना पकाती दिखीं रानी चटर्जी

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं साथ ही वो सोशल मीडिया क्वीन भी कहलाती हैं। रानी की हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, जिसमें उनकी मदमस्त अदाएं देख लोग दीवाने हो जाते हैं। लेकिन इस वक्त रानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वह साड़ी पहने, मांग में सिंदूर लगाए सुहागन लुक में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं वीडियो में एक्ट्रेस चूल्हें पर खाना पकाती हुई नजर आ रही हैं। 

चूल्हे पर खाना पकाती दिखीं रानी चटर्जी

आपको बता दें कि रानी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'दीदी नंबर वन' की शूटिंग कर रही हैं। उनका ये लेटेस्ट वीडियो शूटिंग के दौरान का ही है, जिसमें वो सेट पर सिर पर पल्लू लिए चूल्हे पर खाना बनाती नजर आ रही हैं। वैसे तो रानी अक्सर सेट पर कुछ ना कुछ करती रहती हैं जो उनके फैंस को बहुत पसंद आता है। रानी की खास बात ये है कि वो अपनी लाइफ की छोटी-छोटी चीजें भी फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलतीं और उनका यही अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। वहीं इस वीडियो में रानी ये भी कहती हैं कि उन्हें  'दीदी नंबर वन' के शूटिंग के दौरान खाना पकाने के साथ-साथ और क्या-क्या काम करना पड़ा है। अब एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  

रानी चटर्जी के बारे में 

बता दें कि रानी चटर्जी ने साल 2004 में 'ससुरा बड़ा पइसा वाला' नाम की भोजपुरी फिल्म से अपना एक्टिंग करियर स्टार्ट किया था। इस फिल्म में मनोज तिवारी ने लीड रोल प्ले किया था। इस मूवी से रानी रातों रात हिट हो गई थीं और फिल्म ने उस वक्त बॉक्स ऑफिस पर बड़ा रिकॉर्ड बनाया था। वहीं इस फिल्म के बाद रानी का नाम भोजपुरी की टाॅप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हो गया। वहीं फैंस उन्हें भोजपुरी की माधुरी दीक्षित भी कहते हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement