Friday, April 26, 2024
Advertisement

होली 2024 पार्टी में भोजपुरी गानो से बनाए माहौल, हर कोई थिरकने पर हो जाएगा मजबूर

होली 2024 की पार्टी में अगर आप भी भोजपुरी गानों पर धूम मचाने चाहते हैं तो पवन सिंह से लेकर अक्षरा सिंह तक, के हिट होली गाने बजा सकते हैं। भोजपुरी गानों के बिना होली अधूरी लगती है। इस होली ये लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग लिस्ट में शामिल करें।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 23, 2024 12:20 IST
Bhojpuri Holi Songs 2024 of Khesari Lal Yadav to Pawan Singh hit Holi Playlist- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM भोजपुरी होली गानें

होली 2024 पार्टी में बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कई गानों से एक बार फिर धूम मचाने के लिए तैयार हो जाए। वहीं होली में दोस्तों और परिवार वालों के साथ भोजपुरी गानों पर झूमने का मजा ही कुछ और होता है। होली का मजा डबल करने के लिए सबसे अच्छा ऑप्शन है कि आप भी भोजपुरी के धमाकेदार हिट होली सॉन्ग से धमाल मचा सकते हैं। इन भोजपुरी होली गाने में आपको रोमांटिक होली की झलक भी दिखाई देगी। होली भोजपुरी गीत की लिस्ट में पवन सिंह से लेकर खेसारी लाल यादव तक के नाम शामिल हैं। ये गाने यूट्यूब पर मिल जाएंगे।

भिज जाला लहंगा

खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का नया होली गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। गाने के वीडियो में देवर-भाभी की होली केमिस्ट्री दिखाई गई है।

देवर प रहब होली गाना

अरविंद अकेला कल्लू का ये पॉपुलर भोजपुरी गाना भी आप बजा सकते हैं। इस गाने को अरविंद के साथ शिल्पा राज ने गाया है। इस गाने को सुनते ही आप लोग थिरकना शुरू कर देंगे। 

होली में जीएसटी जोर के

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के इस होली गाने में उनके साथ आम्रपाली दुबे भी हैं। इस गाने की तो बात ही अलग है। इस भोजपुरी होली गाने को सुन कोई भी झूमने लगेगा।

व्हाइट-व्हाइट लहंगा

होली के त्योहार का मजा डबल करने के लिए ये भोजपुरी गाना बेस्ट है। भोजपुरी स्टार पवन सिंह का होली सॉन्ग 'व्हाइट-व्हाइट लहंगा' होली पार्टी में बजा सकते हैं। 

राम पहुना संग

अक्षरा सिंह का हाल ही में रिलीज हुआ गाना 'राम पहुना संग' होली पर राम भक्तों बजा सकते हैं। ये गाना सोशल मीडिया पर काफी दिनों से वायरल हो रहा है। 

उजर उढ़निया रंगनी

होली पर 'उजर उढ़निया रंगनी' भी बजा सकते हैं। इस गानें को खुशी कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है। वहीं माही श्रीवास्तव ने गानें पर धमाकेदार डांस किया है।

होली का नशा

भोजपुरी का ये सुपरहिट होली गाना बहुत फेमस है। इस गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने धमाकेदार डांस किया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement