Friday, May 17, 2024
Advertisement

'पानी बिना मर जैतय किसान' सुन भर आएंगी आपकी आंखें , किसानों के दर्द को बयां कर रहा है ये गाना

भोजपुरी लोकगायक गुंजन सिंह का नया गाना 'पानी बिना मर जैतय किसान' रिलीज किया गया है। रिलीज होते ही इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है।

Written By: Sarika Swaroop
Updated on: August 16, 2023 22:06 IST
Bhojpuri Singer Gunjan Singh- India TV Hindi
Image Source : DESIGN गुंजन सिंह का नया गाना पानी बिना मर जैतय किसान

भोजपुरी इंडस्ट्री में आए दिन एक से बढ़कर एक गाने रिलीज होतो हैं, जो लोगों के दिलों को छू जाते है। अब हाल ही में भोजपुरी लोकगायक गुंजन सिंह का नया गाना 'पानी बिना मर जैतय किसान' रिलीज किया गया है। रिलीज होते ही इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। किसानों के दर्द को बयां कर रहा है ये गाना लोगों को खूब पंसद आ रहे है। वहीं खेती- किसानी पर आधारित इस गाने को क्रिटिक्स ने भी खूब सराहा है। इस गाने के म्यूजिक वीडियो में गुंजन सिंह के साथ उजाला यादव अभिनय करती नजर आई हैं।

किसानों के दर्द को दिखाता है यह गाना

‘पानी बिना मर जैतय किसान ’ गाने को लेकर गुंजन सिंह ने कहा कि 'हमारा देश खेती प्रधान है। हमारे किसान गांवों में रहते हैं और उनका मुख्य पेशा आज भी खेती है। आधुनिक युग में भी किसानों को पटवन के लिए बारिश की उम्मीद करते हैं। ऐसे में जब बारिश नहीं होती है , तो किसान उदास और निराश हो जाते हैं। उनके अंदर काफी परेशानी होती है। किसानों के पास खेती के अलावा और जीवन बसर करने का कोई और संसाधन नहीं होता है। हम भी गांव-जवार से आते हैं और किसान के बेटे होने की वजह से हम इस दर्द को समझते हैं। इसलिए किसानों के दर्द को आज हमने महसूस करते हुए यह लोक गीत बनाया है। किसान भाईयों के दिल की आवाज़ को गाने की शक्ल दी है।'  गुंजन सिंह के इस गाने को अब दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

गीतकार अमन अलबेला हैं

बता दें कि गाना 'पानी बिना मर जैतय किसान' के गीतकार अमन अलबेला हैं और संगीतकार पप्पू भाई हैं। उजाला यादव इस गाने के म्यूजिक वीडियो में नजर आ रही हैं। वहीं विशेष सहयोग तुषार सिंह का है।

 

रणबीर कपूर ने खरीदी करोड़ों की नई लग्जरी कार, कीमत उड़ा देगी आपके होश

Dream Girl 2 का नया गाया 'नाच' रिलीज होते ही हुआ वायरल, आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement