Friday, May 17, 2024
Advertisement

राकेश मिश्रा का शरारत से भरा गीत 'होली में दिल टूट जाई' VIRAL, रंगों में सराबोर वीडियो उड़ा रहा गर्दा

होली का त्योहार भले ही अभी दूर है कि लेकिन भोजपुरी इंडस्ट्री में होली की धूम शुरू हो चुकी है। राकेश मिश्रा का 'होली में दिल टूट जाई' वीडियो हो रहा वायरल।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 08, 2023 18:02 IST
Holi Song- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB Holi Song

Bhojpuri Song: लोग होली में रंग - गुलाल के साथ भोजपुरी के मदमस्त गानों पर न थिरकें, ये संभव नहीं है। क्योंकि इस बार भी भोजपुरी कलाकार एक से बढ़कर एक होली गीत लेकर आ रहे हैं , जो खूब वायरल भी हो रहे हैं। इस बीच भोजपुरी इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार सिंगर और अभिनेता राकेश मिश्रा का नया होली गीत 'होली में दिल टूट जाई' खूब वायरल हो रहा है। राकेश मिश्रा का यह गाना एस आर के म्यूजिक के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। 

गाने में राकेश मिश्रा अपनी प्रेमिका को होली में रंग लगाने की बात कर रहे हैं, जिस पर इनकार के बाद वे कह रहे हैं कि अगर होली में रंग नहीं लगाया तो दिल टूट जाएगा। भोजपुरी के लोकगीतों में ऐसे प्रसंग खूब मिलते हैं, जिसमें देवर - भाभी और प्रेमी - प्रेमीका एक दूसरे को रंग लगाने का यत्न करते हुए मीठा  नोकझोंक करते नजर आते हैं। इसी को राकेश मिश्रा ने अपने गाने में नए अंदाज से पिरो दिया है, जिसे उनके फैंस पसंद ही नहीं कर रहे, झूम भी रहे हैं। 

राकेश मिश्रा की पहचान भोजपुरी सिने इंडस्ट्री में एक मदमस्त सिंगर - एक्टर की है और उनका हर गाना भोजपुरी प्रेमियों को नाचने - गुनगुनाने पर मजबूर कर देता है। इस वजह से उनके फैंस के बीच उनके गाने का हर मौके पर इंतजार होता है। इस इंतजार को खत्म करते हुए राकेश ने होली गीत रिलीज कर दिया है। गाना वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि राकेश मिश्रा का गाना 'राजा तनि जाई ना बहरिया' के बाद तो धमाल मचा दिया था। उसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट दिए और होली के मौके पर एक और धमाकेदार गाना लेकर तैयार हैं। 

राखी सावंत के पति को भारी पड़ा झगड़ा, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में आदिल दुर्रानी

गाना 'होली में दिल टूट जाई' बेहद अलग है, जिसका लिरिक्स प्रकाश बारूद ने तैयार किया है। म्यूजिक सरविंद मल्हार का है और इसे राकेश मिश्रा ने अंजली यादव के साथ मिलकर गाया है। डीओपी आर आर प्रिंस हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। इस गाने के म्यूजिक वीडियो में जोया खान मुख्य भूमिका में धमाल मचाते नजर आ रही हैं।

Rani Chatterjee सालों पहले हुई घटना पर छलका एक्ट्रेस का दर्द, फिल्म की शूटिंग से जुड़ा है मामला

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement