Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Rani Chatterjee सालों पहले हुई घटना पर छलका एक्ट्रेस का दर्द, फिल्म की शूटिंग से जुड़ा है मामला

भोजपुरी सिनेमा की मानी जानी एक्ट्रेस रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में रहती है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 30, 2023 22:56 IST
Rani Chatterjee feels uncomfortable on the sets of while shooting song with manoj tiwari- India TV Hindi
Image Source : RANI CHATTERJEE Rani Chatterjee

भोजपुरी सिनेमा के हर अपडेट पर लोगों कि दिलचस्प बढ़ती जा रही है। ऐसे में हम हर कोई भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टार के बारे में जाने के लिए बेचैन रहते हैं।  भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कही जानी वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी आए दिन अपने लुक के लिए चर्चा में बनी रहती है। रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा की मानी जानी एक्ट्रेस हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग दुनिया भर में है। रानी चटर्जी अपनी खूबसूरती के लिए जितनी तारीफ बटोरती है, उतनी ही अपनी एक्टिंग के लिए लाइमलाइट बटोरती रहती है। 

भोजपुरी सिनेमा में हिट फिल्में देने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने हाल ही में अपन दिल का हाल शेयर किया है। रानी चटर्जी अपनी लाइफ को लेकर अभी तक कई खुलासे कर चुकी हैं। आज हम आपको रानी चटर्जी के शूटिंग के दौरान हुए मामले में बताने वाले हैं। जब उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में पहली बार कदम रखा था तब रानी चटर्जी फिल्म में कई वजह से अनकंफर्टेबल हो गई थी।

खबरों के मुताबिक ये बात तब की जब एक्ट्रेस रानी चटर्जी 10वीं क्लास में थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रानी16 साल की थीं। रानी चटर्जी ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था। फिल्म 'ससुरा बड़ा पइसावाला' की शूटिंग के दौरान अनकंफर्टेबल महसूस कर रही थी। आखिर वह क्या वजह थी? जानकार आप भी हैरान हो जाएंगे। इस फिल्म के गाने 'जान से बढ़के हम तोहरा के चाही ले' उनके साथ कुछ ऐसा हुआ, जिस से वो अनकंफर्टेबल हो गई थी। रानी ने बताया कि इस गाने की शूटिंग के दौरान कोई उनके हाथ को पकड़ रहा था, तो कोई उनकी कमर में हाथ डाल रहा था। जिसकी वजह से वो काफी अनकंफर्टेबल हो गई थी। 

 'ससुरा बड़ा पइसावाला' फिल्म साल 2003 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में रानी चटर्जी भोजपुरी के फेमस एक्टर मनोज तिवारी के साथ नजर आई थी। मनोज तिवारी और रानी की फिल्म 'ससुरा बड़ा पइसावाला' ने काफी सुर्खियां बटोरी थी।  

ये भी पढ़ें-

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' की सफलता के बीच, कार्तिक की मूवी 'शहजादा' से जुड़ी नई अपडेट

OTT This Week: सस्पेंस, क्राइम, थ्रिलर और कॉमेडी का इस हफ्ते लगेगा तड़का, फरवरी में मिलेगा मसालेदार कंटेंट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई को देख भीगी बिल्ली बनी पत्रलेखा, विराट के उड़े होश

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement