Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई को देख भीगी बिल्ली बनी पत्रलेखा, विराट के उड़े होश

सई और पत्रलेखा की लड़ाई में विराट के दिमाग का होगा दही, फिर रिश्तों के जाल में फंसेगा परिवार। सीरियल में रोज नए ड्रामे हो रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 30, 2023 19:39 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 30 january 2023- India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में सोनाली कहती है कि पाखी को सई पर भरोसा नहीं है और वह सोचती है कि वह सई को अपने बेटे को दूर ले जाने से नहीं रोक सकती। भवानी का कहती है कि वह अपने पोते को अपने पास रखने के लिए किसी भी हद तक जा सकती थी, साई उसके सामने कुछ भी नहीं है। करिश्मा कहती है कि सई वही करेगी जो एक मां अपने बच्चे को वापस पाने के लिए करेगी, यह सई की गलती नहीं है, विनू को सई के साथ होना चाहिए, पिछली बार भी यही मुद्दा उठा था। सोनाली ने उसे सई की वकालत करना बंद करने की चेतावनी दी, विनू पाखी का बेटा है और सई का नहीं क्योंकि पाखी ने उसे जन्म दिया सई के पास पहले से ही सावी है और उसे विनू की जरूरत नहीं है। करिश्मा कहती है की ये कैसा लॉजिक है। 

अश्विनी उन्हें अपने तर्क को रोकने के लिए कहती है, पाखी, विनू को गेम और स्नैक्स देती है और कहती है कि वह कमरे से बाहर कभी न जाए क्योंकि वह यहां सुरक्षित है। विनू पूछता है कि क्या वह उसके साथ नहीं रहेगी। वह कहती है कि उसे कुछ जरूरी काम है और वह जल्द ही वापस आएगी, तब तक आप कमरे से बाहर मत निकलना और जो खेल खेलना है खेलो। वह इस रिसॉर्ट को छोड़ देगी और दुबई में तब तक रहेगी जब तक उसे लंदन का वीजा नहीं मिल जाता।

पुलिस के साथ रिसॉर्ट में जाते समय सई उसकी और विनू की तस्वीर को देखती है और प्रार्थना करती है कि उसे उसके बेटे के साथ कर दिया जाए वरना वह जीवित नहीं रहेगी। भवानी रोती है कि जिसने भी उसे लाड़ प्यार किया, उसने उसे धोखा दिया वह पाखी से बहुत प्यार करती थी, लेकिन पाखी पोते के साथ भाग गई। अगर विनू को कुछ हुआ तो वह पाखी को नहीं छोड़ेगी। पाखी जानती है कि पिछली बार क्या हुआ था जब सई विनू को अपने साथ ले गई थी। भवानी कहती हैं कि बार-बार की गई गलतियां पाप हैं, वह सुनिश्चित करेंगी कि पाखी को उनके पापों की सजा मिले। वह अपने पोते के लिए जोर-जोर से रोती है। अश्विनी और सोनाली ने उसे दिलासा देती है। अश्विनी ने उसे भगवान पर भरोसा करने के लिए कहा। भवानी अपने पोते को सुरक्षित घर वापस भेजने के लिए भगवान से प्रार्थना करती है।

विराट, सई के बाद रिसॉर्ट पहुंचता है। सई उसे देखकर क्रोधित हो जाती है और कहती है कि वह जानती थी कि वह पाखी को वहां से भागने में मदद करने के लिए यहां आएगा। पाखी उन्हें खिड़की से देखती है और यह सोचकर घबरा जाती है कि वे उसके बेटे को उससे दूर ले जाने आए हैं। विराट सई से कहता है कि उसे अपने बेटे के बारे में सालों बाद पता चला और वह अपने बेटे को उससे और उसके माता-पिता से दूर नहीं भेजेगी। सई कहती है कि वह किसी भी कीमत पर अपने बेटे को वापस ले लेगी और उसे चेतावनी देती है। पाखी सोचती है कि वह उन्हें अपने बेटे को उससे दूर नहीं जाने दे सकती और अपना पर्स देखती है। विराट, सई से कहता है कि पाखी इस समय केवल उसकी बात सुनेगी और उससे पहले उसे जाने देने की विनती करती है। सई ने उसे अपने रास्ते से हटने की चेतावनी दी।

पाखी, विनायक को सुलाती है लाइट बंद करती है और विनू को बाहर आने के लिए मना कर देती है। वह उसके द्वारा बुक किए गए दूसरे कमरे में जाती है। विराट, पाखी से अनुरोध करता है कि वह पाखी से मिलने न जाए। इंस्पेक्टर वाघमारे ने विराट को पीछे हटने के लिए कहा क्योंकि वह जांच का हिस्सा नहीं हो सकता। विराट सोचता है कि सई को कैसे सूचित किया जाए कि पाखी के पास उसकी सर्विस गन है। विराट उसे सई की ओर धकेलता है और रिसॉर्ट में भाग कर दरवाजा बंद कर देता है। मैनेजर पूछता है कि वह कौन है। विराट आईडी कार्ड दिखाता है और उससे पूछता है कि किसी को भी अंदर नहीं जाने देना है।  पाखी की फोटो देखने के बाद मैनेजर कहता है की उसने कमरा 203 में चेक किया है। विराट कमरे की ओर भागता है। मैनेजर कहता है कि उसने 2 कमरे बुक किए थे। विराट ने यह बात नहीं सुनी। 

ये भी पढ़ें-

Metro In Dino की रिलीज डेट आउट, पहली बार ऑनस्क्रीन रोमांस करेंगे ये बॉलीवुड सितारे

'द बकिंघम मर्डर्स' में करीना कपूर के नए कैरेक्टर का हुआ खुलासा, अलग अंदाज में आएंगी नजर

Bigg Boss 16: निमृत ने खोया आपा, थप्पड़ मारने की दी धमकी, इस कंटेस्टेंट से हुई तू-तू मैं-मैं

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement