Saturday, April 27, 2024
Advertisement

OTT This Week: सस्पेंस, क्राइम, थ्रिलर और कॉमेडी का इस हफ्ते लगेगा तड़का, फरवरी में मिलेगा मसालेदार कंटेंट

अगर आप भी ओटीटी पर क्राइम, थ्रिलर्स जैसी मूवीज और वेब सीरीज के शौकीन हैं तो बिना देर किए इस फरवरी जरूर देखें ये जबरदस्त फिल्में और वेब सीरीज...देखें लिस्ट।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 30, 2023 20:30 IST
february 2023 ott release this week films and web series- India TV Hindi
Image Source : OTT RELEASE THIS WEEK OTT Release This Week

इस साल सिनेमाघर में मूवी देखने से ज्यादा लोगों का रुझान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्मों और वेब सीरीज पर रहा है। जनवरी में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्मों और वेब सीरीज ने जबरदस्त व्यूज मिले हैं। शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' इस साल कि पहली मूवी है जो सिनेमाघरों में रिलीज होते ही ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। ओटीटी पर भी फिल्मों और वेब सीरीज का जलवा कायम है। साल 2023 में ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए कुछ फिल्में और सीरीज तैयार हैं। OTT पर कई फिल्मों और वेब सीरीज का जलवा होने वाला है। तो चलिए जानते हैं फरवरी में ओटीटी पर कौन मचाने आ रहा है धमाल। 

  • ब्लैक पैंथर 2 (Black Panther)

फिल्म 'ब्लैक पैंथर 2' रिलीज हुई है। मार्वल की इस सुपर हीरो फिल्म 'ब्लैक पैंथर 2' की अगली कड़ी में लेटिटिया राइट, लुपिता न्योंगो और दानई गुरिरा मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह 1 फरवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। 

  • रॉकेट बॉयज 2 (Rocket Boys 2)

'रॉकेट बॉयज 2' दो लड़कों विक्रम साराभाई और होमी जे भाभा की एक गैर-काल्पनिक कहानी है, जिसे इश्क सिंह और जिम सर्भ ने निभाया है। यह सीरीज 4 फरवरी से ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

  • वन कट टू कट (One Cut Two Cut)

वामसीधर भोगराजू द्वारा निर्देशित 'वन कट टू कट' एक कॉमेडी फिल्म है। जिसमें कला और शिल्प शिक्षक मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। दानिश सैत शिक्षक गोपी की भूमिका निभाएंगे। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 3 फरवरी को रिलीज हो रही है।

  • लूप लपेटा (Looop Lapeta)

ताहिर राज भसीन और तापसी पन्नू अभिनीत 'लूप लपेटा' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 4 फरवरी को रिलीज होगी। यह सत्या और सावी की प्रेम कहानी पर आधारित है। 

  • द ग्रेट इंडियन मर्डर 2 (The Great Indian Murder 2)

'द ग्रेट इंडियन मर्डर 2' एक मर्डर मिस्ट्री सीरीज है। 'सिक्स सस्पेक्ट्स' किताब पर आधारित इसकी दिलचस्प कहानी आपको सीरीज से जोड़े रखेगी। इसके मुख्य कलाकारों में प्रतीक गांधी और ऋचा चड्ढा नजर आने वाले हैं। 

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई को देख भीगी बिल्ली बनी पत्रलेखा, विराट के उड़े होश

Metro In Dino की रिलीज डेट आउट, पहली बार ऑनस्क्रीन रोमांस करेंगे ये बॉलीवुड सितारे

'द बकिंघम मर्डर्स' में करीना कपूर के नए कैरेक्टर का हुआ खुलासा, अलग अंदाज में आएंगी नजर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement