Thursday, April 25, 2024
Advertisement

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' की सफलता के बीच, कार्तिक की मूवी 'शहजादा' से जुड़ी नई अपडेट

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' कई रिकॉर्ड तोड़ रही है और बॉक्स ऑफिस पर भारी सफलता हासिल कर रही है। इस बीच, कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 30, 2023 21:26 IST
 Kartik Aaryan film Shehzada release date postponed due to srk film pathaan- India TV Hindi
Image Source : KARTIK AARYAN Kartik Aaryan

जब से शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' पिछले हफ्ते 25 जनवरी को रिलीज हुई है, तब से यह कई रिकॉर्ड तोड़ रही है और बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी सफलता हासिल करते नजर आ रही है। फिल्म ने 500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है और अभी भी लगतार इसकी कमाई में बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है। फिल्म 'पठान' की टीम इस सफलता का आनंद लेती नजर आ रही है। इसी बीच कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' के निर्माताओं ने अपनी फिल्म की रिलीज को स्थगित करने का फैसला किया है।

पहले यह फिल्म 10 फरवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे 17 फरवरी को रिलीज करने के लिए टाल दिया गया है। फिल्म 'शहजादा' में कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में हैं और उनके साथ कृति सनोन भी नजर आने वाली है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म 'पठान' घरेलू और विदेशी बॉक्स ऑफिस पर रोज रिकॉर्ड तोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म ने केवल 5 दिनों में दुनिया भर में 500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म 'पठान' ने भारत में 60.75 करोड़ (हिंदी - 58.50 रुपये, सभी डब संस्करण - 2.25 करोड़ रुपये), जिसने भारत की सकल कमाई को 70 करोड़। पांचवें दिन ओवरसीज ग्रॉस रु. 42 करोड़ (5.13 मिलियन), जो कुल संग्रह को रुपये तक ले जाता है। रिलीज के चौथे दिन 112 करोड़ की कमाई 5 दिनों में फिल्म 'पठान' ने न केवल विदेशी क्षेत्रों में 25.42 मिलियन डॉलर (207.2 करोड़) दर्ज किए हैं। फिल्म 'पठान' के लिए विरोध के बाद भी करोड़ों की कमाई करना एक बड़ी उपलब्धि है।

फिल्म 'पठान' काफी तेजी से कामयाब की ओर जाती दिख रही है। केवल पांच दिनों में भारत में करोड़ों की कमाई कर रही है। करोड़ों रुपये की कमाई करने के बाद यह फिल्म सबसे तेजी से कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। इस साल की पहली मूवी 'पठान' ब्लॉकबस्टर फिल्म रही हैं।

ये भी पढ़ें-

OTT This Week: सस्पेंस, क्राइम, थ्रिलर और कॉमेडी का इस हफ्ते लगेगा तड़का, फरवरी में मिलेगा मसालेदार कंटेंट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई को देख भीगी बिल्ली बनी पत्रलेखा, विराट के उड़े होश

Metro In Dino की रिलीज डेट आउट, पहली बार ऑनस्क्रीन रोमांस करेंगे ये बॉलीवुड सितारे

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement