Sunday, April 28, 2024
Advertisement

खेसारी लाल यादव और नम्रता मल्ला का ये डांस वीडियो देख बावले हुए फैंस, लाखों में पहुंचे व्यूज

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव ने एक बार फिर अपने नए गाने के साथ हंगामा मचा दिया है। नम्रता मल्ला के साथ 'कमर के कमाई' में खेसारी लाल यादव ने इंटरनेट पर गर्दा मचा दिया है। चंद दिनों में ही यूट्यूब पर इस गाने को इतने लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: January 15, 2024 23:18 IST
Khesari Lal Yadav Song- India TV Hindi
Image Source : DESIGN नम्रता और खेसारी का नया गाना मचा रहा धमाल

बॉलीवुड के एक्टर और सिंगर खेसारी लाल का एक गाना इन दिनों दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।इस गाने में खेसारी की जोड़ी नम्रता मल्ला संग लोगों को दीवाना बना रही है। गाने में दोनों की जोड़ी बेहद शानदार दिखाई दे रही है। हम जिस गाने की बात कर रहे हैं वो है 'कमर के कमाई' जो हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने को फैंस खूब पंसद कर रहे हैं। गाने में खेसारी लाल यादव और नम्रता मल्ला ने जमकर डांस किया है। लोगों को इन दोनों का अंदाज काफी पसंद आ रहा है। यही वजह है कि खेसारी और नम्रता के इस गाने को चंद ही दिनों में लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

खेसारी और नम्रता का गाना मचा रहा धमाल

इस गाने में सिक्स पैक बॉडी दिखाकर जहां खेसारी अपने फैंस को दीवाना बना रहे हैं, वहीं एक्ट्रेस नम्रता मल्ला गाने में अपने बेली डांस से लोगों के होश उड़ा रही हैं। अन्नपूर्णा फिल्म्स म्यूजिक कंपनी से मन को मस्त कर देने वाला गाना 'कमर के कमाई' को खेसारी लाल यादव और वायरल सिंगर श‍िल्‍पी राज ने मधुर स्वर में गाया है। यह गाना इतना बेहतरीन है कि इसे सुनते ही आप झूमने पर मजबूर हो जाएंगे। वहीं इसके म्‍यूजिक वीडियो में नम्रता मल्‍ला और खेसारी की केमिस्‍ट्री देखने लायक है। 

अब तक मिले इतने व्यूज

बता दें कि खेसारी का यह गाना 13 जनवरी को रिलीज  किया गया था, जिसका जादू अब तक भोजपुरिया दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। गाने को अब तक 21 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।जबकि गाने को लोग लाइक्स और कमेंट कर तारीफ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

अदा शर्मा की फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' का पोस्टर हुआ जारी, एक्ट्रेस का लुक कर देगा हैरान

कैटरीना-विजय की 'मेरी क्रिसमस' ओटीटी पर देगी दस्तक, जानें कब और कहां देख सकेंगे फिल्म

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement