Monday, April 29, 2024
Advertisement

अदा शर्मा की फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' का पोस्टर हुआ जारी, एक्ट्रेस का लुक कर देगा हैरान

'द केरल स्टोरी' की अपार सफलता के बाद अब अदा शर्मा जल्द ही फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' में नजर आने वाली हैं।कुछ महीनों पहले ही इस फिल्म की मुहूर्त की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए गए थे। अब इसके मेकर्स ने फिल्म के नए पोस्टर और रिलीज डेट का एलान भी कर दिया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: January 15, 2024 22:24 IST
Adah Sharma- India TV Hindi
Image Source : DESIGN कब रिलीज होगी 'बस्तर द नक्सल स्टोरी'

साल 2023 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में से एक 'द केरल स्टोरी' देने के बाद अब निर्माता विपुल अमृतलाल शाह एक और चौंकाने वाली कहानी लाने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म का नाम है 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' जिसमें एक बार फिर अदा शर्मा अपनी दमदार एक्टिंग दिखाती हुई नजर आएंगी। कुछ महीनों पहले ही इस फिल्म की मुहूर्त की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए गए थे,जिसके बाद से ही फैंस फिल्म के फर्स्ट-लुक पोस्टर आने का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में हाल ही में इस फिल्म तीन नए पोस्टर शेयर किए गए और साथ ही इसकी रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया गया है। जानिए कब रिलीज हो रही है ये फिल्म। 

‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ का पोस्टर हुआ रिलीज

सामने आए फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' के पहले पोस्टर में कई लोगों को सड़क पर फांसी पर लटकाया दिखाया गया है। वहीं, दूसरे पोस्टर में कमांडो बनीं अदा शर्मा हाथ में बंदूक लिए दिखाई दे रही हैं। जबकि तीसरा पोस्टर हमें बस्तर: द नक्सल स्टोरी' के विलेन से रूबरू कराता है। इन पोस्टर को देख कर ऐसा लग रहा है जैसे अदा नक्सल प्रभावित इलाके में नक्सलियों से लड़ने की तैयारी में हैं। वहीं इन पोस्टर्स के साथ ही इस फिल्म के रिलीज डेट का भी एलान किया गया है। पोस्टर में लिखे तारीख के अनुसार यह फिल्म 15 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में तहलका मचाने वाली है। अदा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर फिल्म के तीनों पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'फिल्म 'द केरल स्टोरी' के साहसी कहानीकारों में से एक 'बस्तर' जल्द रिलीज होगी'।

इस किरदार में दिखेंगी अदा शर्मा

बता दें कि 'बस्तर' का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है और फिल्म की कहानी भी उन्होंने ही लिखी है।वहीं  विपुल अमृतलाल शाह फिल्म के निर्माता हैं। 'द केरल स्टोरी' में अपनी दमदार अदाकारी से सभी का दिल जीतने के बाद अदा इस फिल्म के में एक और सॉलिड किरदार निभाने जा रही हैं। इस फिल्म में वो आईजी नीरजा माधवन का रोल निभा रही हैं। अदा को इस किरदार में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइडेट हैं। 

ये भी पढ़ें:

12वीं फेल के बाद अब विक्रांत मैसी 'साबरमती रिपोर्ट' में आएंगे नजर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

सेलेब्स ने परिवार के साथ यूं मनाया मकर संक्राति और पोंगल का त्योहार, देखें सेलिब्रेशन की तस्वीरें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement