Saturday, July 27, 2024
Advertisement

यामिनी सिंह ने खेसारी लाल यादव को मारी ऐसी आंख कि हो गए दीवाने, दोनों के गाने को मिले छप्परफाड़ व्यूज

सोशल मीडिया पर इन दिनों आए दिन कोई न कोई भोजपुरी गाना खूब वायरल हो रहा है। इसी बीच अब हाल ही में खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह का एक गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है, जो भी ये गाना देख रहा वो इसपर से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहा। आप भी देखिए दोनों का ये धमाकेदार वीडियो।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: May 27, 2024 21:42 IST
Yamini Singh, Khesari Lal Yadav- India TV Hindi
Image Source : X यामिनी सिंह ने आंख मारकर बनाया सबको दीवाना

भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार खेसारीलाल यादव का कोई न कोई गाना आए दिन सोशल मीडिया पर छाया रहता है। इसी बीच अब हाल ही में उनका एक और गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। इस गाने में उनके साथ खूबसूरत एक्ट्रेस यामिनी सिंह धमाकेदार अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। दोनों का ये गाना फैंस को इतना पसंद आ रहा है कि लोग इसे बार-बार देख रहे हैं। तभी तो इस गाने को 8 महीने में 42 मिल‍ियन व्यूज मिल चुके हैं। आखिर इस गाने में खेसारी और यामिनी की मस्‍ती और डांस लोगों को खूब एंटरटेन करने का जो काम कर रही है। 

यामिनी ने आंख मारकर बनाया सबको दीवाना

हम जिस गाने की बात कर रहे हैं वो गाना 'हसीना' है। वैसे को ये गाना 24 नवंबर 2022 में रिलीज हुई थी। लेकिन इस गाने का क्रेज अब तक खत्म नहीं हुआ है।  'हसीना' गाने के सुपरहिट होने का एक बड़ा कारण है कि इसमें यामिनी सिंह का बेजोड़ डांस देखने को मिल रहा है। गाने में एक तरफ जहां वह आंख मारकर खेसारी को दीवाना बना रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ वो अपनी मदमस्त अदाओं से लोगों के होश उड़ा रही हैं। गाने में उनके डांस के साथ-साथ उनकी खूबसूरती पर भी लोग फिदा हो रहे हैं। इस गाने का वीडियो देख आपके पैर भी थिरकने पर मजबूर हो जाएंगे और अभिनेत्री की बोल्ड अदाएं दर्शकों के दिल की धड़कने बढ़ा रही हैं। वहीं खेसारी का रॉकिंग लुक और शर्ट के बटन खोल बॉडी दिखाने वाला अंदाज भी फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इसके अलावा वीडियो में यामिनी और खेसारी के बीच हो रहे फ्लर्ट‍िंग को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 

गाने के बारे में

बता दें कि 'हसीना' को खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी सिंगर अनुपमा के साथ मिलकर गाया है और छोटू यादव ने इसके लिरिक्स लिखे हैं। इसे विक्की वॉक्स ने म्यूजिक दिया है और डायरेक्टर व कोरियोग्राफर गीता तमता हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement