Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बॉक्सर के भूमिका में नजर आये पवन सिंह, फिल्म 'कइसे हो जाला प्यार' के ट्रेलर ने उड़ाया गर्दा

Kaise Ho Jala Pyar: पवन सिंह की आगामी फिल्म 'कइसे हो जाला प्यार' का ट्रेलर सामने आ चुका है। इस ट्रेलर में एक बॉक्सर कहानी ने दर्शकों की फिल्म देखने की चाहत को बढ़ा दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 26, 2022 12:47 IST
Pawan Singh - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Pawan Singh

Kaise Ho Jala Pyar: भोजपुरिया फिल्म जगत के पावर स्टार पवन सिंह Pawan Singh की बहुचर्चित भोजपुरी फिल्म 'कइसे हो जाला प्यार' (Kaise Ho Jala Pyar) का ट्रेलर आज एवेरेस्ट भोजपुरी चैनल के ऑफिसियल चैनल से रिलीज़ हो चुका है। 3 मिनट 21 सेकंड के इस ट्रेलर में आपको एंटरटेनमेंट का पूरा मसाला देखने को मिलेगा। ट्रेलर की शुरुआत में पवन सिंह एक बॉक्सर के अंदाज में एंट्री मारते हैं, उसके बाद उनकी और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की प्यारी सी लव स्टोरी जो कॉलेज लाइफ में शुरू होती है वो दर्शायी गई है। 

फिर रोमांटिक अंदाज में पवन सिंह और काजल राघवानी 

पवन सिंह और काजल राघवानी की जोड़ी एक बार फिर से इस फिल्म से दर्शको का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। वहीं ट्रेलर की बात करें तो इसमें यह भी दिखाया गया है कि किसी वजह से पवन सिंह और काजल राघवानी के प्यार के बीच दरार आ जाती है और काजल राघवानी किसी और से शादी कर लेती हैं, जिसके गम में पवन सिंह बिलकुल ही टूट जाते हैं और अपने बॉक्सिंग के पैशन को भी भुला बैठते हैं। 

क्लाइमैक्स होगा मजेदार 

लेकिन ट्रेलर के अंत में पवन सिंह को फिर से उनके बॉक्सिंग वाले अंदाज में देखा गया है। अपने गेम को लेकर वे काफी मेहनत करते हैं। ट्रेलर के अंत में पवन सिंह को काफी लहूलुहान देखा गया है। अब फैंस काफी असमंजस में है की फिल्म में आखिर क्या होगा, क्या दो प्यार करने वाले फिर एक दूसरे से मिल पाएंगे और क्या पवन सिंह अपने गेम को जीतने में कामयाब हो पाएंगे। दर्शकों के मन में सवाल कई हैं लेकिन अब दर्शकों को फिल्म के रिलीज़ का काफी बेसब्री से इंतजार है। ट्रेलर के बाद से लोगों का फिल्म के लिए उत्साह काफी बढ़ गया है। 

Khesari Lal Yadav: खेसारी के गाने 'हसीना' में यामिनी सिंह ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, देखें बेहतरीन अदाएं

गीता देवतोष सिने विजन प्रस्तुत पवन सिंह और काजल राघवानी की फ़िल्म ‘कइसे हो जाला प्यार’ एक साथ बॉक्स ऑफिस पर कमबैक कर रही है। फ़िल्म में रोमांस के साथ रोमांच का भी तड़का है। फिल्म के निर्माता राजीव रंजन सिंह और अमित कुमार सिंह और निर्देशक जगदीश शर्मा हैं। फिल्म ‘कइसे हो जाला प्यार’ के शानदार गानों में संगीत छोटे बाबा, छोटू रावत और आजाद सिंह ने दिया है। गीतकार आजाद सिंह, चंदन यदुवंशी, रजनीश चौके और विनय निर्मल हैं। कहानी मनोज के कुशवाहा ने लिखी है। डीओपी देवेंद्र तिवारी हैं। संकलन दिनेश का है। आर्ट नाजिर शेख, एक्शन मल्लेश, कोरियोग्राफर रिकी गुप्ता हैं । कार्यकारी निर्माता निशांत सिंह और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। इस फिल्म में पवन सिंह के साथ काजल राघवानी, संजय वर्मा, के के गोस्वामी, वीणा पांडेय, बृजेश त्रिपाठी, राज प्रेमी, सोनिआ मिश्र, अमित शुक्ल और धामा वर्मा है।

अयोध्या शूटिंग के लिए पहुंचीं Aamrapali Dubey को लगा बड़ा झटका! अब CM योगी को दिया धन्यवाद

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement