Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

लखनऊ की सड़कों पर ट्रैक्टर चलाते नजर आए पवन सिंह, इस फिल्म में आएंगे नजर

भोजपुरी सिनेमा के पवन सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशम' की शूटिंग कर रहे हैं। इसमें वे एक दम देहाती लुक में नजर आएंगे।

Edited By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: July 06, 2023 14:43 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Pawan Singh

भोजपुरी सिनेमा जगत के सबसे चहेते कलाकार पवन सिंह लखनऊ की सड़क पर ट्रैक्टर चलाते नजर आए, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल में वायरल हो रहे है। वायरल वीडियो में पवन सिंह तेजी से ट्रैक्टर चलाते हुए निकलते नजर आ रहे हैं। इस दौरान ट्रैक्टर में एक लड़की और एक बुजुर्ग इंसान भी दिखाई दे रहे है, लेकिन इन सब के बीच खास बात यह दिखाई दे रही हैं कि पवन सिंह अपने मस्त अंदाज में ट्रैक्टर चला रहे हैं। 

बिग बॉस ओटीटी 2 फेम Puneet Superstar की बढ़ी मुश्किलें, दर्ज हुई FIR

पवन सिंह इन दिनों लखनऊ में अपनी अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशम' की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में पवन देहाती लुक में नजर आ रहे हैं। इस तरह के लुक में पवन सिंह को इससे पहले कभी नहीं देखा गया है। उनका ट्रैक्टर चलाने वाला वायरल वीडियो उनकी इसी फिल्म के सेट की है, जिसमें उनके साथ कुछ साथी कलाकार भी नजर आ रहे हैं। पवन के इस वायरल वीडियो के बारे में पड़ताल करने पर मालूम हुआ कि यह उनकी फिल्म सूर्यवंशम का सीक्वेंस है, जो आज कल बनने वाली मॉडर्न भोजपुरी फिल्म से अलग हट कर है। इसमें गाँव की सभ्यता और संस्कृति के साथ आज ग्रामीण परिवेश की जीवन शैली कैसी है, उसको दिखाया जाने वाला है। इस फिल्म में गाँव के वास्तविक हालत से वास्ता कराया गया है। 

Gadar-2 का गाना 'मैं निकला गड्डी लेके' में हुआ बड़ा बदलाव, उदित नारायण के साथ इस सिंगर की आवाज का भी मिलेगा जादू

पवन सिंह की इस फिल्म का निर्माण एक से बढ़ के एक फिल्में देने वाले निर्माता और वितरक निशांत उज्ज्वल कर रहे हैं। इस फिल्म के निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं, जो अब तक भोजपुरी की कई क्लास फिल्में बना चुके हैं। ऐसे में भोजपुरी सिने लवर्स को उनकी इस फिल्म से काफी उम्मीदें भी होंगी। फिल्म में पवन सिंह के साथ नई अदाकारा आस्था सिंह डेब्यू कर रही हैं। इसके अलावा पवन सिंह के सुपर हिट एल्बमों के संगीतकार प्रियांशु सिंह के भी दो - तीन गाने होंगे, जो दर्शकों के लिए नए फ्लेवर के गाने लेकर आएंगे। फिल्म के संगीतकार रजनीश मिश्रा खुद हैं। फिल्म के कैमरामैन देवेन्द्र तिवारी हैं। इस फिल्म में दिग्गज कलाकारों की लंबी फेहरिस्त है। यह फिल्म इस साल के अंत तक या दिवाली पर रिलीज होगी। कहा जा रहा है कि यह फिल्म इतनी लाजवाब होने वाली है कि बॉक्स ऑफिस के सारे रिकार्ड रिलीज होते टूट जाएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement