Monday, May 06, 2024
Advertisement

रितेश पांडेय की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'तू तू मैं मैं' इस वीकेंड होगी रिलीज, दमदार है स्टार कास्ट

Bhojpuri film Tu Tu Main Main: 'स्त्री 2' के पहले यह भोजपुरी हॉरर कॉमेडी फिल्म डराएगी भी और हंसाएगी भी।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 14, 2023 9:38 IST
Bhojpuri Film- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Bhojpuri Film

Bhojpuri film: रितेश पांडेय की फिल्म ‘तू तू मैं मैं’ 15 जुलाई को जियो सिनेमा पर रिलीज होगी। यह एक रोमांचक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जो अब रिलीज को पूरी तरह से तैयार है। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में रितेश पांडेय, विक्रांत सिंह राजपूत, मधु शर्मा, यामिनी सिंह प्रमुख भूमिकाओं में नजर आने वाली हैं। इसकी एक झलक फिल्म के ट्रेलर में भी देखने को मिली है, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा है। 

फिल्म हैं काफी नयापन 

भोजपुरी सिने जगत में अपनी गायिकी और अपने बेबाक अभिनय से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले अभिनेता रितेश पांडेय ने फिल्म ‘तू तू मैं मैं’ को बेहद खास फिल्म बताया है। रितेश ने कहा कि “ये फ़िल्म अपने नयेपन से भोजपुरी सिनेमा को एक नयी दिशा दिखाएगी एवं भोजपुरी सिनेमा जगत को उंचाइयों पर ले के जाएगी”।  यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा के ग्राफ को बढ़ाने वाली है। फिल्म की पटकथा से लेकर संवाद और गाने इतने अच्छे हैं कि दर्शकों को फिल्म के दौरान फुल मनोरंजन मिलने वाला है। 

ये बड़े कलाकार भी हैं फिल्म का हिस्सा 

जियो स्टूडियोज ने बीते दिनों में भोजपुरी सिनेमा में काफी अच्छा कॉन्टेंट स्ट्रीम किया है। जहां एक के बाद एक सुपरहिट फिल्म्स के बाद एक बार फिर से भोजपुरी के सुपरस्टार रितेश पांडेय के साथ फिल्म ‘तू तू मैं मैं’ पर जियो स्टूडियोज की मुहर लग गई है। बताते चलें कि फिल्म ‘तू तू मैं मैं’ में  भोजपुरी के सबसे वरस्टाईल एक्टर अवधेश मिश्रा, प्रकाश जैश, के के गोस्वामी, महेश आचार्य और देव सिंह जैसी दिग्गज कलाकारों की भी मौजूदगी है। फिल्म के फर्स्ट लुक और ट्रेलर ने सभी सिने प्रेमियों के बीच निश्चित रूप से उत्साह और दिलचस्पी पैदा कर दी है।

जियो स्टूडियोज़ प्रस्तुत व मैडज़ मूवीज और एक्चुअल मूवीज प्रोडक्शन की फिल्म ‘तू तू मैं मैं’ की निर्माता ज्योति देशपांडे, अविनाश रोहरा, समीर आफताब और वेंकट महेश हैं। निर्देशक प्रवीन कुमार गुड़ुरी हैं। कैमरामैन वासु, म्यूजिक छोटे बाबा, लिरिक्स अरबिंद तिवारी व सुमित सिंह चंद्रवंशी की है। लेखक इंद्रजीत कुमार हैं। कोरियोग्राफर संजय कोर्वे हैं।

TMKOC और CID में धमाल मचाने के बाद अब नीतिका जायसवाल भोजपुरी फिल्म में मचाएंगी धमाल, इस मूवी में आएंगी नजर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement