Wednesday, June 12, 2024
Advertisement

संभावना सेठ ने अपने लटके- झटकों से उड़ाया गर्दा, हर एक अदा पर जान छिड़क रहे हैं फैंस, गाना कर रहा ट्रेंड

भोजपुरी की आइटम क्वीन संभावना सेठ ने लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी की और छा गईं। हाल ही में उनका एक नाया गाना रिलीज हुआ है, जो सोशल मीडिया पर गजब का ट्रेंड कर रहा है। इस गानें में संभावना सेठ की अदाएं फैंस को दीवाना बना रही है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: June 11, 2024 13:05 IST
 Sambhavna seth- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE संभावना सेठ ने अपने लटके- झटकों से उड़ाया गर्दा

भोजपुरी की आइटम क्वीन और टीवी की मशहूर एक्ट्रेस संभावना सेठ बीते दिनों अपनी खराब सेहत को लेकर चर्चा में थीं। एक्ट्रेस ने अपने व्लॉग के जरिये बताया था कि अचानक सर्जरी के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। वे वीडियो में काफी दर्द में नजर आई थीं। इसी बीच अब संभावना सेठ अपने एक गाने को लेकर चर्चा में आ गई है। इस गाने में संभावना सेठ ने अपने लटके- झटकों से सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा दिया है। 

संभावना के गाने ने उड़ाया गर्दा

दरअसल, हाल ही में लंबे सम बाद संभावना सेठ ने म्यूजिक वीडियो के साथ अपना कमबैक किया है। उनका लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो ‘कमरिया का झटका’ तीन दिन पहले रिलीज किया गया है। इसमें देखा जा सकता है कि संभावना सेठ खूब लटके झटके दिखा रही हैं। गाने में एक्ट्रेस ने अपनी मदमस्त अदाएं और डांस मूव्स दिखाकर हर किसी को दीवाना बना दिया है। लंबे समय बाद संभावना सेठ का को इस अंदाज में वापसी करता देख फैंस काफी खुश हो रहे हैं। उनके इस गाने पर को खूब पसंद किया जा रहा है। इस पर लाखों में रील्स वीडियो बनाए जा रहे हैं । वहीं यूट्यूब पर वीडियो को ढाई मिलियन से ज्यादा व्यूज भी मिल चुके हैं। बहरहाल, ‘कमरिया का झटका’ गाने को प्रियंका सिंह ने गाया है और इसके लिरिक्स आजाद सिंह ने दिए हैं। म्यूजिक कंपोजर विशाल सिंह हैं।

संभावना सेठ के बारे में 

बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री में एक समय पर संभावना सेठ का सिक्का चलता था। संभावना जिस भी गाने में होती थीं तो उसमें वो अपनी अदाओं से लोगों के होश उड़ा देती थीं। ऐसे में आज भी उनका ये चार्म खत्म नहीं हुआ है। लोग आज भी उनकी अदाओं पर फिदा होते हुए दिखाई दे रहे हैं। तभी उनका गाना ‘कमरिया का झटका’ इस वक्त इंस्टा पर ट्रेंड कर रहा है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement